WWE Hell in a Cell 2022 प्रीव्यू: दिग्गजों के मैच में मचेगा जबरदस्त बवाल, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

Ujjaval
WWE Hell in a Cell 2022 इवेंट काफी रोचक रह सकता है
WWE Hell in a Cell 2022 इवेंट काफी रोचक रह सकता है

WWE Hell in a Cell 2022 इवेंट के आयोजन में अब काफी कम समय बचा है। WWE के इस इवेंट में बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन फिर भी कंपनी ने शो को हाइप करने का पूरा प्रयास किया है। इस इवेंट में कुल 7 मैच होंगे और इसमें से एक हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) मैच रहने वाला है।

WWE पर इस इवेंट को अच्छा बनाने का भार है। WWE कई अलग-अलग तरीकों से शो को देखने लायक बना सकता है। सभी के मन में सवाल होगा कि इस इवेंट में किन-किन सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Hell in a Cell 2022 में होने वाले सभी मैचों और उनके प्रीव्यू पर नजर डालेंगे।

- हैप्पी कॉर्बिन vs मैडकैप मॉस (नो होल्ड्स बार्ड मैच)

मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच काफी अच्छी स्टोरीलाइन चल रही है और इसका अंत Hell in a Cell इवेंट के साथ हो सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिलेगा। अगर मैच में दोनों को पर्याप्त समय दिया गया तो वो मिलकर काफी ज्यादा प्रभावित कर सकते हैं।

- केविन ओवेंस vs इजेक्यूल

WrestleMania 38 के बाद से ही केविन ओवेंस और इजेक्यूल की दुश्मनी देखने को मिल रही है। ओवेंस लगातार दावा कर रहे हैं कि इजेक्यूल ही इलायस हैं। अभी तक ओवेंस ने काफी कोशिश की है लेकिन वो सफल नहीं हुए हैं। वो Hell in a Cell इवेंट में इजेक्यूल के खिलाफ मैच लड़कर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं।

- बॉबी लैश्ले vs ओमोस और MVP (हैंडीकैप मैच)

ओमोस और MVP टीम बनाकर बॉबी लैश्ले के खिलाफ लड़ने वाले हैं। पहले यह मुकाबला सिर्फ ओमोस और बॉबी लैश्ले के बीच होने वाला था लेकिन बाद में MVP को शर्त चुनने का मौका मिला। उन्होंने मैच में खुद को जोड़ने का निर्णय लिया। दोनों ही सुपरस्टार्स मिलकर लैश्ले की बुरी हालत करने का प्रयास करेंगे लेकिन ऑल माइटी को कमजोर समझना बड़ी गलती रहेगी।

- थ्योरी (c) vs मुस्तफा अली (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

थ्योरी और मुस्तफा अली के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। दोनों की स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही है और उम्मीद है कि दोनों यह मुकाबला शानदार साबित होगा। अली और थ्योरी अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। दोनों का यह मुकाबला काफी बढ़िया रह सकता है। इस मैच में टाइटल चेंज हो सकता है।

- बियांका ब्लेयर (c) vs बैकी लिंच vs असुका (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

बियांका ब्लेयर पर काफी ज्यादा दबाव होगा क्योंकि उन्हें एक ट्रिपल थ्रेट मैच में बैकी लिंच और असुका जैसी टॉप विमेंस सुपरस्टार्स के खिलाफ अपने टाइटल का बचाव करना होगा। यह मुकाबला धमाकेदार रह सकता है। तीनों ही सुपरस्टार्स इस मैच को जीतने का दम रखती हैं और इसी वजह से यह खास साबित हो सकता है।

- जजमेंट डे vs एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन (6 पर्सन टैग टीम मैच)

ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली पहली बार एक टीम में नजर आने वाले हैं। वो तीनों मिलकर एक मिक्स्ड टैग टीम मैच में फिन बैलर, एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। यह मुकाबला काफी शानदार रह सकता है और ऐज इस मैच के दौरान अपने फैक्शन के नए सदस्य को इंट्रोड्यूस कर सकते हैं।

- कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस (Hell in a Cell मैच)

कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है।अब Hell in a Cell मैच के साथ दोनों की स्टोरीलाइन का अंत हो सकता है। इन दोनों रेसलर्स के बीच पहले दो मुकाबले देखने को मिले हैं और इन दोनों ही मैचों में कोडी रोड्स का पलड़ा भारी रहा है। इस बार सैथ अपना बदला लेने की कोशिश करेंगे। यह शो का सबसे अच्छा मैच रह सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।