Create

WWE Hell in a Cell 2022, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गजों ने लड़ा धमाकेदार मैच, फेमस Superstar का रिटर्न नहीं होने से फैंस निराश

Ujjaval
WWE Hell in a Cell इवेंट सभी की पसंद आया
WWE Hell in a Cell इवेंट सभी की पसंद आया

WWE Hell in a Cell इवेंट का सफलतापूर्वक समापन देखने को मिल गया है। इस शो में कुल सात मुकाबलों का आयोजन देखने को मिला था और लगभग सभी मैच रेसलिंग के हिसाब रोचक साबित हुए। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2022 इवेंट को अच्छे मैचों की वजह से हमेशा ही याद रखा जाएगा।

हर एक एपिसोड और इवेंट की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह इस इवेंट में कुछ मौकों पर फैंस काफी खुश दिखाई दिए वहीं कई मौकों पर प्रशंसकों को थोड़ी निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम Hell in a Cell 2022 की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Hell in a Cell की अच्छी बात: कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का मैच

कोडी रोड्स ने चोटिल होने के बावजूद भी सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा। दोनों का Hell in a Cell उम्मीद से काफी ज्यादा बेहतर साबित हुआ है और इसे सालों तक फैंस द्वारा याद रखा जाएगा। दोनों ने मैच में जबरदस्त मूव्स और फिनिशर्स के अलावा ढेरों हथियारों का भी उपयोग किया।

इससे कुछ हद तक एपिसोड देखने लायक बना। कोडी रोड्स ने अंत में बुरी तरह चोटिल होने के बावजूद दिग्गज को पराजित करते हुए बड़ा मैच जीता। उन्होंने गहरी चोट लगने के बावजूद भी मैच लड़कर फैंस को खुश किया है। इसी वजह से हर जगह उनकी जमकर तारीफ देखने को मिल रही है।

1- बुरी बात: कोई टाइटल चेंज नहीं होना

WWE के Hell in a Cell 2022 इवेंट के सिर्फ दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिले थे। WWE ने शो में काफी कम टाइटल मैचों का आयोजन किया था। WWE पर इस मैच में टाइटल मैचों को रोचक बनाने का दबाव था और उन्होंने इस मामले में अच्छा काम किया। हालांकि, शो में एक भी टाइटल चेंज नहीं होना खराब चीज़ रही।

बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस टाइटल रिटेन किया। इसके साथ ही थ्योरी ने मुस्तफा अली को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का बचाव किया। अली को यहां विजेता बनाया जा सकता था क्योंकि यह मैच उनके शहर में हो रहा था और फैंस उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे थे। इसी वजह से टाइटल चेंज बुक करने का अच्छा मौका था।

2- अच्छी बात: Raw विमेंस टाइटल मैच

One thing about me…Ima show you my abs and MY Title!Built Different.💪🏾💋#ESTofWWE#AndStill https://t.co/Tvi0h1AU8N

Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच के साथ इवेंट की शुरुआत देखने को मिली थी। बियांका ब्लेयर, असुका और बैकी लिंच ने मिलकर इस मुकाबले को शानदार बनाया। मैच शुरुआत से लेकर अंत तक शानदार मूव्स और फिनिशर्स से भरा हुआ था। WWE ने तीनों रेसलर्स को पर्याप्त समय दिया।

इसी वजह से मैच देखने लायक बन पाया। मैच का अंत काफी शॉकिंग और रोचक रहा। बियांका ब्लेयर ने बेबीफेस होने के बावजूद बैकी लिंच से जीत छीनी। बैकी जीत के करीब थीं लेकिन ब्लेयर ने उन्हें रिंग के बाहर करते हुए खुद असुका को पिन किया और मैच जीता। वो अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहीं।

2- बुरी बात: ब्रे वायट का रिटर्न नहीं होना

Windham (Bray Wyatt) is on a mission 💯 https://t.co/DWJ48F5NuR

ब्रे वायट ने कुछ दिनों पहले संकेत दिए थे कि WWE में उनका रिटर्न देखने को मिलेगा। हर कोई उनके रिटर्न का इंतजार कर रहा था लेकिन वो पूरे शो में दिखाई नहीं दिए। यह सही मायने में काफी ज्यादा निराशाजनक चीज़ रही। वायट के सारे संकेतों को देखकर यही लग रहा था कि Hell in a Cell में वो नजर आएंगे।

कोडी रोड्स चोटिल हो गए थे और यहां WWE के पास उन्हें रिप्लेस करके ब्रे वायट का रिटर्न कराने का मौका था। Hell in a Cell इवेंट जरूर जबरदस्त साबित हुआ है लेकिन ब्रे वायट अगर शो में किसी तरह से नजर आते तो फैंस खुश होते। रोमन रेंस भी इस चीज़ का हिस्सा नहीं थे और इसी वजह से ब्रे का आना बनता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment