Create
Notifications

WWE Hell in a Cell रिजल्ट्स: 5 जून 2022

WWE Hell in a Cell इवेंट काफी रोचक साबित हुआ
WWE Hell in a Cell इवेंट काफी रोचक साबित हुआ
reaction-emoji reaction-emoji
·
Ujjaval Palanpure

- सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स (Hell in a Cell मैच)

सैथ रॉलिंस मैच में डस्टी रोड्स की तरह ड्रेस होकर आए थे। कोडी की चोट काफी खतरनाक दिख रही थी। रोड्स एक हाथ से लड़ से रहे थे और उन्होंने इस दौरान कोडी कटर लगाया। अमेरिकन नाईटमेयर ने सैथ को सबमिशन में फंसाया। सैथ ने केंडो स्टिक से कोडी पर हमला किया और सबमिशन को रोका। रॉलिंस ने केंडो स्टिक का सही तरह से इस्तेमाल किया। उन्होंने रोड्स की चोट पर स्टिक से हमला किया। रोड्स ने पंच लगाकर वापसी करने की कोशिश की लेकिन सैथ ने उन्हें सैल पर धकेल दिया। सैथ ने रिंगसाइड पर रोड्स की बुरी हालत की। मैच रिंग में आगे बढ़ा और रोड्स ने रॉलिंस को फिर रिंग के बाहर किया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने स्टील स्टेप्स का उपयोग करते हुए मैच में फिर अपना दबदबा बनाया। सैथ ने रोड्स का जैकेट पहन लिया और डस्टी रोड्स के वेट बेल्ट से अमेरिकन नाईटमेयर पर हमला किया। रॉलिंस टेबल लेकर रिंग में आए और रोड्स पर हमला जारी रखा। सैथ ने उन्हें टॉप रोप से टेबल पर पटकने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बाद में सैथ ने रोड्स को टेबल पर लेटा दिया और फ्रॉग स्प्लैश लगाया। हालांकि, कोडी हट गए और फिर वो बुल रोप लेकर आए। रोड्स ने इसे अपने हाथों में पहना और रॉलिंस को पहनने के लिए कहा। दोनों एक-दूसरे से बंघ गए थे और फिर रोड्स ने सही तरह से इसका उपयोग किया। उन्होंने इसी दौरान सैथ को पिन करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। सैथ ने रोड्स को रिंगपोस्ट की ओर खींचा। इससे रोड्स की बुरी हालत हुई और सैथ ने फिर टेबल निकाली। उन्होंने इसे टर्नबकल पर लगाया और हाथ से स्ट्रैप निकाला। उन्होंने टेबल पर कोडी को पटकने की कोशिश की। हालांकि, रोड्स बच गए और क्रॉस रोड्स लगाया। रॉलिंस ने तीन काउंट से पहले किकआउट किया। बाद में सैथ ने रोड्स को टेबल पर पावरबॉम्ब दिया। रॉलिंस स्लेजहैमर लेकर आए और हमला करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। सैथ ने उनपर पेडिग्री लगाने का प्रयास किया लेकिन रोड्स ने ही उनपर यह मूव लगा दिया। कोडी ने हैमर उठाया और इसी वजह से रॉलिंस भागने लगे। जैसे ही रोड्स रिंग में आए तो सैथ ने उनपर स्टॉम्प लगाया। उन्होंने कोडी को पिन किया लेकिन उन्होंने किकआउट किया। सैथ ने फिर स्टॉम्प लगाने की कोशिश की। हालांकि, दोनों ने एक-दूसरे पर क्रॉस-रोड्स मूव लगाया। कोडी ने बाद में लगातार दो क्रॉस रोड्स लगाए और फिर स्लेजहैमर से सैथ पर हमला किया। उन्होंने रॉलिंस को पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: कोडी रोड्स ने मैच जीता

- थ्योरी (c) vs मुस्तफा अली (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

मुस्तफा अली ने शानदार मूव्स का इस्तेमाल करते हुए थ्योरी को रिंग के बाहर किया। बाद ने थ्योरी रिंग में वापस आए और अच्छा प्रदर्शन किया। मुस्तफा ने लगातार अपने तगड़े मूव्स द्वारा फैंस का दिल जीता। थ्योरी रिंग में आने से डर रहे थे। अली ने रिंगसाइड पर मौजूद थ्योरी पर टॉप रोप से मूव लगाया। थ्योरी ने दबदबा बनाने की कोशिश की और फैंस की चैंट्स से उनका ध्यान भटक गया। अली ने वापसी करने का प्रयास किया लेकिन थ्योरी ने उन्हें रिंग के बाहर फेंका। मौजूदा यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन ने अली को होल्ड में फंसाया और बाद में अली ने मैच में वापसी की। उन्होंने थ्योरी पर कई अच्छे मूव्स लाए और फिर उन्हें नैकब्रेकर दिया। टॉप रोप से थ्योरी के मूव के जवाब में अली ने किक लगाई। थ्योरी ने एक क्रिएटिव मूव का उपयोग किया और फिर लगातार पिन करने की कोशिश की। उन्हें सफलता नहीं मिली और बाद में अली ने थ्योरी पर क्लोथ्सलाइन मूव लगाया। पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार ने टोर्नेडो DDT का उपयोग किया और टॉप रोप से मूव लगाने की कोशिश की। थ्योरी ने उनपर हमला किया और ATL लगाने का प्रयास किया। अली ने उनपर अटैक करते हुए STF लगा दिया। बहुत मुश्किल से यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बचने में सफल रहे। अली ने बाद में रोप्स के करीब से DDT दे दिया और टॉप रोप से स्प्रिंगबोर्ड लगाया। हालांकि, थ्योरी हट गए और फिर उन्होंने अली के पैरों पर हमला किया। बाद में उन्होंने ATL देकर अली को पिन किया और मैच जीता।

नतीजा: थ्योरी ने टाइटल रिटेन किया

- हैप्पी कॉर्बिन vs मैडकैप मॉस (नो होल्ड्स बार्ड मैच)

मैच की शुरुआत रिंग में जरूर हुई लेकिन बाद में उन्होंने रिंगसाइड पर फाइट की। कॉर्बिन ने अनाउंसर टेबल पर मॉस को धक्का दे दिया लेकिन मॉस ने ऑफिस चेयर फेंकते हुए कॉर्बिन का बुरा हाल किया। मॉस ने स्टील स्टेप्स में कॉर्बिन को धक्का दिया। कॉर्बिन भागने लगे लेकिन फिर वापसी करते हुए को बैरिकेड पर पटका। कॉर्बिन एक टॉप हील की तरह काम कर रहे थे। रिंग में मैच आगे बढ़ा और कॉर्बिन ने यहां वापसी की कोशिश कर रहे मॉस पर चोकस्लैम लगाया। हील स्टार ने बाद में स्टील चेयर से अपने विरोधी का बुरा हाल किया। मॉस ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन कॉर्बिन ने उनपर डीप सिक्स दे दिया। कॉर्बिन ने पिन किया लेकिन वो सफल नहीं रहे। उन्होंने स्टील चेयर का उपयोग जारी रखा। कॉर्बिन ने टर्नबकल में स्टील चेयर लगाई हुई थी और इसका नुकसान उन्हें ही हुआ। उनके सिर में इससे चोट लगी और फिर मॉस ने वापसी की। मैडकैप में लगातार कॉर्बिन पर स्टील चेयर से हमला किया। वो गुस्से में दिखाई दिए और फिर कॉर्बिन को स्टील स्टेप्स पर DDT दे दिया। मॉस ने कॉर्बिन को रिंग के बाहर किया और फिर उनपर हमला करने की कोशिश लेकिन कॉर्बिन ने यहां वापसी की। उन्होंने मॉस के सिर पर चेयर रखी और उन्हें अनाउंसर टेबल पर धक्का दे दिया। कॉर्बिन रिंग में स्टील स्टेप्स लेकर आए और इसे टर्नबकल पर लगा दिया। कॉर्बिन ने मॉस को उसपर पटकने की कोशिश की लेकिन बेबीफेस सुपरस्टार ने उन्हें ही पटक दिया। मॉस ने अपना फिनिशर पंचलाइन लगाया। उन्होंने फिर कॉर्बिन की गर्दन पर स्टील चेयर फंसाई और स्टील स्टेप्स से उनपर हमला किया। उन्होंने बाद में पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: मैडकैप मॉस को जीत मिली

बैकस्टेज बॉबी लैश्ले ने सेड्रिक एलेक्जेंडर से इंटरफेयर करने का कारण पूछा। सेड्रिक ने बताया कि उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा था और उन्होंने इसी चीज़ का बदला किया है।

- जजमेंट डे (ऐज, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली) vs एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन (मिक्स्ड टैग टीम मैच)

मैच की शुरुआत में ही ब्रॉल देखने को मिल गया और यहां बेबीफेस सुपरस्टार्स का पलड़ा भारी रहा। लिव मॉर्गन ने कई अच्छे मूव्स लगाकर प्रभावित किया लेकिन रिप्ली ने हेडबट देकर मैच में वापसी की। उन्होंने मॉर्गन पर सुप्लेक्स लगाए लेकिन लिव ने पिन पर किकआउट किया। लिव ने ड्रॉपकिक लगाकर रिप्ली को धराशाई किया। लिव ने स्टाइल्स को टैग दिया वहीं हील टीम से प्रीस्ट रिंग में आए। फिन बैलर ने टैग लिया और प्रीस्ट के पैरों को निशाना बनाया। ऐज ने दखल दी और प्रीस्ट ने इसका फायदा उठाया। उन्होंने बैलर पर हमला किया और फिर ऐज ने टैग लिया। उन्होंने रिंगसाइड पर बैलर की बुरी हालत की और प्रीस्ट को टैग दिया। डेमियन ने पंच और किक्स का उपयोग किया और बैलर को बिग बूट भी दिया। एक बार फिर ऐज लीगल मैन बने और उन्होंने पूर्व NXT चैंपियन का बुरा हाल किया। फिन बैलर टैग देने के करीब थे लेकिन ऐज ने ऐसा होने नहीं दिया। ऐज ने प्रीस्ट को टैग दिया। बैलर काफी संघर्ष कर रहे थे और बैलर ने वापसी करने का प्रयास किया। वो आखिर स्टाइल्स को टैग देने में सफल रहे। स्टाइल्स ने आकर ऐज और प्रीस्ट दोनों पर हमला किया। रिप्ली ने दखल देने की कोशिश की लेकिन मॉर्गन ने उन्हें संभाला। स्टाइल्स लगातार प्रभावित कर रहे थे और फिर उन्होंने दिग्गज पर फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया। हालांकि, दो काउंट पर ही प्रीस्ट ने स्टाइल्स को रिंग के बाहर खींचा। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स को टैग मिला और उन्होंने कई बढ़िया मूव्स का उपयोग किया। रिप्ली ने सुप्लेक्स लगाकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। लिव ने वापसी की और बैलर को टैग दिया। एक बार फिर दोनों टीमों के सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ। बेबीफेस सुपरस्टार्स ने रिंगसाइड पर मौजूद विरोधियों का बुरा हाल किया। बैलर अपना फिनिशर लगाने वाले थे लेकिन रिप्ली ने रोप्स हिलाकर उन्हें गिराया। ऐज ने टैग लिया और फिर स्टाइल्स ने प्रीस्ट पर फिनॉमिनल फोरआर्म लगाया। ऐज के मूव पर बैलर ने बढ़िया तरह से रिटर्न किया और टॉप रोप से अपना फिनिशर लगाने की कोशिश की। एक बार फिर रिया ने दखल दी और मॉर्गन ने उन्हें रिंग के बाहर किया। हालांकि, इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर ऐज ने बैलर को स्पीयर दिया। उन्होंने फिर पिन करते हुए मैच जीता।

नतीजा: जजमेंट डे की जीत हुई

- केविन ओवेंस vs इजेक्यूल

मैच की शुरुआत में इजेक्यूल ने सभी को चौंकाया। उन्होंने नी से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला किया और टॉप रोप से एल्बो ड्रॉप लगाया। वो पिन करने में सफल नहीं रहे और रिंगसाइड पर दोनों की फाइट चली। ओवेंस ने रिंग पोस्ट पर इलायस के बाहर को धक्का दे दिया। इजेक्यूल ने समय पर रिंग में एंट्री की और फिर ओवेंस ने उन्हें DDT दिया। वो पिन नहीं कर पाए और फिर उन्होंने कई हाई-फ्लाइंग मूव्स का उपयोग करते हुए फैंस को प्रभावित किया। इजेक्यूल के सिर से थोड़ा खून निकलने लगा। केविन का पलड़ा भारी रहा और बाद में ओवेंस ने इजेक्यूल को 'इलायस' नाम से बुलाया। इजेक्यूल ने वापसी की लेकिन ज्यादा समय तक उनका दबदबा नहीं रहा। ओवेंस ने टोर्नेडो DDT लगाया और फिर टॉप रोप से मूव लगाया। हालांकि, इजेक्यूल ने पैरों को ऊपर किया और इससे ओवेंस को नुकसान हुआ। दोनों ने एक-दूसरे पर पंच और किक्स लगाई। इजेक्यूल गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने लगातार रिंगपोस्ट पर स्प्लैश दिए और फिर स्पाइनबस्टर भी लगाया। ओवेंस ने यहां किकआउट किया और उन्होंने स्टनर देने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं रहे। उन्होंने पॉपअप पावरबॉम्ब दिया और इलायस के भाई की बेइज्जती की। ओवेंस ने फिर स्टनर देने की कोशिश की लेकिन इजेक्यूल ने घुटनों से हमला किया। उन्होंने टॉप रोप से मूव की कोशिश की लेकिन ओवेंस ने वापसी की। उन्होंने इजेक्यूल पर स्टनर लगाकर पिन किया और बड़ी जीत हासिल की।

नतीजा: केविन ओवेंस की जीत हुई

- बॉबी लैश्ले vs ओमोस और MVP (हैंडीकैप मैच)

MVP ने मैच की शुरुआत में ही ओमोस को टैग दे दिया। लैश्ले ने ओमोस पर अपने मूव्स का इस्तेमाल करने की कोशिश की लेकिन उन्हें गिरा पाना मुश्किल हो रहा था। ओमोस ने ऑल माइटी को चिढ़ाने की कोशिश की और लैश्ले ने इसी वजह से गुस्से में आकर ओमोस पर हमला किया। उनका पलड़ा भारी था लेकिन MVP की इंटरफेरेंस के कारण एक बार फिर ओमोस का दबदबा रहा। MVP ने टैग लिया लेकिन वो लैश्ले पर भारी नहीं पड़ पाए और ओमोस ने फिर टैग लिया। लैश्ले का पलड़ा भारी रहा लेकिन नाइजीरियन जायंट ने वापसी की और फिर अपनी ताकत का उपयोग किया। MVP ने टैग लेकर लैश्ले पर तगड़ा मूव लगाकर उन्हें रिंग के बाहर किया। ओमोस ने फिर टैग लिया और लैश्ले को बैरिकेड में धक्का देकर उसे तोड़ दिया। 10 काउंट के पहले बॉबी ने रिंग में एंट्री की। MVP ने टैग लिया और लगातार पिन करने की कोशिश की। हालांकि, लैश्ले ने किकआउट किया। लैश्ले ने अचानक से ओमोस को रिंग के नीचे गिराया और फिर MVP पर स्पीयर दिया। ओमोस ने आकर पिन को रोका और फिर सेड्रिक ने इंटरफेयर करने की कोशिश की लेकिन नाइजीरियन जायंट ने उन्हें रिंग के बाहर किया। लैश्ले ने ओमोस पर स्पीयर लगाया और फिर उन्हें रिंग के बाहर किया। बाद में उन्होंने MVP पर हर्टलॉक लगाया। इसपर दिग्गज ने टैपआउट कर दिया।

नतीजा: बॉबी लैश्ले की जीत हुई

बैकस्टेज सैगमेंट में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने MVP और ओमोस का साथ देने का न्योता दिया। हालांकि, MVP ने इनकार करते हुए बताया कि हर्ट बिजनेस का अंत हो गया है और उन्हें सेड्रिक की जरूरत नहीं है।

- बियांका ब्लेयर (c) vs असुका vs बैकी लिंच (Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच)

मैच की शुरुआत में बियांका ब्लेयर और असुका ने मिलकर बैकी लिंच को रिंग के बाहर किया। बाद में दोनों के बीच एक्शन जारी रहा। बैकी ने असुका को रिंग के बाहर करते हुए ब्लेयर पर निशाना साधा लेकिन ब्लेयर ने टॉप रोप से लिंच को नीचे फेंक दिया। पूर्व NXT विमेंस चैंपियन ने रिंग में वापसी की और अकेले दम पर दोनों स्टार्स का बुरा हाल किया। बाद में ब्लेयर और असुका दोनों ने अपना फिनिशर लगाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुईं। बैकी ने असुका को उठाकर ब्लेयर पर पटक दिया और पिन किया। हालांकि, उन्हें सफलता नहीं मिली। बैकी ने एक टॉप हील की तरह प्रदर्शन किया और मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन का बुरा हाल किया। ब्लेयर ने असुका को रिंग के बाहर किया और फिर बैकी ने टॉप रोप से लेग ड्रॉप लगाया लेकिन वो 3 काउंट तक नहीं पहुंच पाईं। कुछ समय बाद बैकी ने बैक्सप्लोडर लगाया और फिर टॉप रोप से ब्लेयर पर लेग ड्रॉप लगाया। उन्होंने पिन करने का प्रयास किया लेकिन असुका ने आकर उन्हें रोका। असुका ने लगातार किक्स और पंच लगाए लेकिन वो पिन करने में सफल नहीं रहीं। लिंच ने असुका पर आर्म बार लगाने की कोशिश की लेकिन ब्लेयर की एंट्री हुई। उन्होंने KOD देने का प्रयास किया लेकिन बाद में लिंच पर सुप्लेक्स लगाया। उन्होंने असुका और बैकी पर साथ में पंच लगाए। Raw विमेंस चैंपियन ने दोनों स्टार्स पर एक साथ स्प्लैश लगाया लेकिन पिन करने में सफल नहीं रहीं। असुका ने दोनों सुपरस्टार्स को डबल नी दी और फिर रनिंग मूव लगाया। उन्हें पिन करने में सफलता नहीं मिली। असुका ने दोनों विमेंस सुपरस्टार्स को एक साथ एंकल लॉक में फंसाया। ब्लेयर और लिंच ने उन्हें रिंग के बाहर किया। बैकी ने आर्मबार देने की कोशिश की लेकिन ब्लेयर ने इसे KOD में बदलने का प्रयास किया। हालांकि, उन्हें सफलता नहीं मिली। बाद में कई नियरफॉल्स देखने को मिले। असुका ने ब्लेयर पर जबरदस्त मूव लगाया और फिर लिंच ने उन्हें रिंग के बाहर करते हुए खुद पिन करने का प्रयास किया। असुका ने उन्हें रोका। बाद में असुका ने लिंच पर जर्मन सुप्लेक्स लगाया और डिसआर्मर दिया। ब्लेयर को रिंग के बाहर किया गया। असुका ने लिंच पर अपना लॉक लगाया और ब्लेयर ने आकर इसे तोड़ा। अंत में बैकी लिंच ने मैनहैंडल स्लैम लगाया और पिन करने का प्रयास किया लेकिन ब्लेयर ने आकर उन्हें रिंग के बाहर किया। उन्होंने खुद असुका को पिन करते हुए जीत दर्ज की।

नतीजा: बियांका ब्लेयर ने टाइटल रिटेन किया

BREAKING: @CodyRhodes suffered a partially torn right pectoral tendon during a brawl with @WWERollins this past Monday on #WWERaw. While weight training in preparation, the tendon tore completely off the bone.However, Rhodes has vowed to still step inside #HIAC tonight. https://t.co/gpl2S8ilPI

नमस्कार, WWE Hell in a Cell 2022 की लाइव कमेंट्री में आपका हार्दिक स्वागत है। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2022 इवेंट में कई शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस इवेंट में Hell in a Cell मैच के साथ ही कुछ साधारण मुकाबलों का आयोजन भी किया गया है। कुछ मैचों में खास नियमों को भी जोड़ा गया है।

Hell in a Cell 2022 के लिए WWE ने 7 मैचों का ऐलान किया है। सभी मैचों के लिए अच्छी स्टोरीलाइंस तैयार की गई है। आपको बता दें कि इस इवेंट में सिर्फ दो चैंपियनशिप मैच होंगे और बाकी सभी मुकाबले किसी भी टाइटल के लिए नहीं है।

WWE Hell in a Cell 2022 में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच होगा धमाकेदार मैच

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में चौंकाने वाली वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच लड़ा था और उन्हें एक बड़ी जीत मिली थी। दोनों की दुश्मनी जारी रही और WrestleMania Backlash में दोनों का फिर मैच हुआ। इस बार भी रोड्स का पलड़ा भारी रहा। अब जाकर उनके बीच तीसरा मुकाबला हो रहा है और इस बार दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स Hell in a Cell मैच में आमने-सामने आएंगे।

बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच और असुका के बीच Raw विमेंस टाइटल के लिए एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। तीनों ही WWE की टॉप विमेंस सुपरस्टार्स हैं और इसी वजह से सभी की नजरें इस मुकाबले पर टिकी हुई है। ऐज ने अपने फैक्शन में डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली को जोड़ा है। अब वो पहली बार अपने फैक्शन मेंबर्स के साथ मैच लड़ेंगे। उनका सामना एजे स्टाइल्स, फिन बैलर और लिव मॉर्गन से होगा।

थ्योरी और मुस्तफा अली के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए सिंगल्स मैच होने जा रहा है। साथ ही बॉबी लैश्ले का सामना ओमोस और MVP से एक हैंडीकैप मैच में होगा। इजेक्यूल और केविन ओवेंस भी आमने-सामने आने वाले हैं। दोनों की दुश्मनी काफी रोचक साबित हुई है और उन्हें एक सिंगल्स मैच में लड़ते हुए देखना जरूर खास रहेगा।

It's @CodyRhodes vs. @WWERollins III inside Hell in a Cell TOMORROW! WHO YA GOT? #HIAC https://t.co/kuLRSgNFJF
With just 2️⃣ days left for @WWE's #HIAC, comment and let us know which match you're looking forward to the most 🤩🔥💬@WWEIndia#WWE #WWEIndia #SonySportsNetwork #SirfSonyPeDikhega https://t.co/Si1OxtLmxX

मैडकैप मॉस ने SmackDown के अंतिम एपिसोड में वापसी की थी और उनका हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ मैच तय हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिलेगा। उम्मीद है कि यह दोनों सुपरस्टार्स फैंस को किसी भी तरह से निराश नहीं करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...