WWE Hell in a Cell: रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन ने जीता मैच 

Ankit
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन

डब्लू डब्लू ई (WWE) हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन बनाम ल्यूक हार्पर-एरिक रोवन का मैच उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरा। इस मुकाबले में एक्शन,ड्रामा और रोमांच देखने को मिला। मुकाबले के बाद काफी जबरदस्त पल देखने को मिला जिसका किसी को अंदाजा नहीं था।

दरअसल, मुकाबले की बेल बजते ही सभी एक दूसरे को मारन लग गए। कभी रिंग के बाहर तो कभी रिंग के अंदर। रोमन रेंस ने मोर्चा संभाला लेकिन तभी हार्पर और रोवन ने वापसी करते हुए रोमन रेंस की पिटाई कर डाली। रोमन रेंस को स्टील स्टेप्स से मारा जबकि ब्रायन मैच में वापसी के लिए दोनों भाइयों से लड़ते रहे।

ये भी पढ़ें- WWE Hell In A Cell रिजल्ट्स: 6 अक्टूबर, 2019

ब्रायन के ढेर होने के बाद रोमन रेंस ने फिर से दोनों भाइयों पर हल्ला बोल दिया। जिसके बाद ब्रायन भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने रिंग में हार्पर के घुटने पर अटैक कर दिया। इसी दौरान ब्रायन ने अपनी किक्स का स्वाद हार्पर को चखाया।

मैच के दौरान तबाही मचाते हुए हार्पर-रोवन ने पहले कमेंट्री टेबल का सामान हटाया उसके बाद ब्रायन को एपरेन पर फेस बस्ट दिया। एरिक ने बैरीकेड के एक हिस्से को तोड़कर रोमन पेंस के मुंह पर मार दिया। लेकिन तुरंत बाद रोमन रेंस ने कमेंट्री टेबल पर एरिक को स्पीयर मार दिया।

इसके बाद डेनियल ब्रायन और ल्यूक हार्पर रिंग में पहुंचे। जहां ब्रायन को ल्यूक बार बार मार रहे थे। तभी मौका देख रोमन रेंस अंदर आए और उन्होंने सुपरमैन पंच मारा जबकि ब्रायन ने अपनी किक और फिर रोमन रेंस ने जबरदस्त स्पीयर देकर जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को गले लगाया, ये नजारा फैंस के लिए काफी भावुक था और इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स बैकस्टेज चले गए।

खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में रोमन रेंस की कहानी WWE में किस तरह से आगे बढ़ती है और क्या कोई नया दुश्मन कंपनी ने रेंस के लिए प्लान कर लिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं