Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: 2 दोस्तों के बीच हुआ घमासान मुकाबला,रेंस और सीना को लेकर बड़ी खबर सामने आई

न्यूज़
02 Dec 2019, 20:30 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE न्यूज़: रोमन रेंस और जॉन सीना की तरह बनना चाहता है ये पूर्व चैंपियन

केविन ओवेंस WWE ने उन चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो हील बनें या फिर फेस, उन्हें क्राउड की तरफ से हमेशा रिएक्शन मिलता है। WWE में लंबे समय से वो किसी खास स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं रहे हैं, फिर भी उनकी धाक कम नहीं हुई है।

WWE Starrcade रिजल्ट्स: दो पुराने दोस्तों ने टाइटल के लिए लड़ा स्टील केज मैच, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को दी मात

WWE स्टारकेड लाइव इवेंट का आयोजन अमेरिका के जॉर्जिया में हुआ। इस लाइव इवेंट के एक पार्ट को WWE नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया गया। स्टारकेड में कई सारे मुकाबले देखने को मिले। मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन और उनके पूर्व साथी द फीन्ड ब्रे वायट के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए स्टील केज मैच हुआ।

WWE न्यूज़: Starrcade के मेन इवेंट मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हुआ हमला

WWE स्टारकेड लाइव इवेंट थोड़े समय पहले अमेरिका के जॉर्जिया में हुआ। इस शो के एक हिस्से को WWE नेटवर्क पर लाइव दिखाया गया। शो के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना द फीन्ड ब्रे वायट के साथ स्टील केज मैच में हुआ, ये एक WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच था।

केविन ओवेंस ने बताया कि 'स्टनर' मूव पर स्टीव ऑस्टिन ने उन्हें क्या बोला?

WWE के फेमस और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस आजकल रिंग में दिग्गज स्टीव ऑस्टिन का स्टनर मून इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कोरी ग्रेव्स के After The Bell में केविन ओवेंस ने बताया कि ऑर्टिस ने स्टनर को लेकर किस प्रकार अपनी पहली प्रतिक्रिया दी थी।

WWE TLC 2019: भारत में कब, किस चैनल और कितने बजे लाइव देखें?

Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) TLC 2019 का काउंट डाउन शुरु हो गया है। बिल्ड शुरु हो चुके हैं जिसको रॉ और स्मैकडाउन में साफ देखा जा रहा है। TLC 15 दिसंबर (भारत में 16 दिंसबर) को लाइव आएगा। ये साल का आखिरी पीपीवी है जिसके लिए तैयारियां तेज है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...