WWE न्यूज़: जल्द ही WWE को मिलने वाला है एक और डबल चैंपियन ?

Enter caption

WWE ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर पोस्ट की। इस पिक्चर में WWE ने फिन बैलर को एक डबल चैंपियन के रूप में पेश किया है। फोटो में फिन बैलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और WWE वर्ल्ड टाइटल के साथ दिख रहे हैं। तो क्या WWE ने इसके जरिये यह संकेत देने की कोशिश की है कि फिन बैलर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद इसे WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ कैश-इन करके नए WWE चैंपियन बनने वाले हैं। हालांकि WWE द्वारा फोटो पर कैप्शन डाला गया था कि क्या मनी इन द बैंक के बाद ऐसा हो सकता है?

फिन बैलर रैसलमेनिया 35 में बॉबी लैश्ले को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने थे। इस मैच में फिन बैलर 'डीमन किंग' के अवतार में रिंग में उतरे थे। इस पूरे मैच के दौरान रिंग के बाहर और रिंग के अंदर इन दोनों रैसलर्स के बीच शानदार एक्शन देखने को मिला, पर आखिरकार इस मैच में फिन बैलर की जीत हुई।

आपको बता दें कि फिन बैलर WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे। फिन ने समरस्लैम 2016 में सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती था। मगर इस मैच के दौरान ही उनके कंधे में चोट लग गयी और अगले दिन रॉ में फिन बैलर को अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़नी पड़ी। तब से लेकर आज तक फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियन नही बन पाये हैं और सुपरस्टार शेक-अप में स्मैकडाउन लाइव में ड्राफ्ट किये जाने के बाद उनका यूनिवर्सल चैंपियन बनना लगभग नामुमकिन है।

अगर फिन बैलर मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रीफकेस जीतते हैं तो इस बात की पूरी संभावना है कि फिन, कोफ़ी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।