WWE Survivor Series 2023 में मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन का हो सकता है हील टर्न, कंपनी ने संकेत देकर फैंस को चौंकाया

..
क्या फैंस को मिलेगा WarGames मैच में सरप्राइज़?
क्या फैंस को मिलेगा WarGames मैच में सरप्राइज़?

Seth Rollins: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने ऐलान किया कि 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) आगामी Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट में WarGames मैच का हिस्सा होंगे। इसी बीच WWE ने बड़े हील टर्न के संकेत देकर सभी फैंस को चौंका दिया है।

कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन एक-दूसरे से बिल्कुल भी अनजान नहीं हैं। दोनों ही स्टार्स का एक साथ लंबा इतिहास रहा है। अब ऐसा लग रहा है कि अपने पुराने दोस्त कोडी की मदद के लिए रैंडी ऑर्टन वापस आ रहे हैं। हाल ही में WWE ने सोशल मीडिया में Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट होने वाले इस WarGames मैच का पोस्ट शेयर किया है। इसमें ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन भी शामिल हैं।

पोस्टर के ग्राफिक को देखा जाए तो ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने इसमें एक बड़ी गलती कर दी है। इसमें मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के हील कैरेक्टर के लुक को दिखाया गया है। स्टोरीलाइन में वो Messiah के किरदार में कुछ इस तरह ही हंसते हुए दिखते थे। लंबे समय पहले वो इस कैरेक्टर में दिखे थे। यह भी बिल्कुल संभव है कि कंपनी की तरफ से यह एक संकेत हो कि रॉलिंस इवेंट में हील टर्न ले सकते हैं।

WWE में दिग्गज Randy Orton ने अपना आखिरी मैच कब लड़ा था?

रैंडी ऑर्टन को WWE से दूर हुए अब डेढ़ साल से भी ज़्यादा का समय हो गया है। वो पिछली बार मई 2022 में SmackDown के एक एपिसोड में दिखे थे, जहां रैंडी ऑर्टन और उनके पार्टनर मैट रिडल (RK-Bro) का सामना द उसोज़ से टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में हुआ था। मैच में RK-Bro को हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद द वाईपर, द ब्लडलाइन के हमले का शिकार हो गए थे।

पिछले हफ्ते Raw में ड्रू मैकइंटायर ने जे उसो पर हमला करके जजमेंट डे का साथ दिया था। तब कोडी रोड्स ने कहा था कि वो भी एक पुराने दोस्त को जानते हैं। हालिया रेड ब्रांड शो में ड्रू ने साफ कर दिया था कि Survivor Series में होने वाले मेंस WarGames मैच के लिए वो जजमेंट डे का साथ दे रहे हैं। मेन इवेंट में मचे घमासान के बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने ऐलान किया कि रैंडी ऑर्टन WarGames मैच में उनकी टीम के 5वें मेंबर होंगे।