जब Brock Lesnar ने WWE SmackDown में क्राउड के बीच से की थी एंट्री, सिक्योरिटी के सामने अपने दुश्मन पर किया था खतरनाक हमला

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को इतिहास के सबसे खतरनाक रेसलर्स में से एक माना जाता है और वो अपने करियर के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल करते हुए दिखाई दे चुके हैं। एक ऐसी ही घटना 2 अगस्त 2016 को WWE SmackDown के एक एपिसोड के दौरान देखने को मिली थी जहां उन्होंने क्राउड के बीच से एंट्री करते हुए अपने दुश्मन का बुरा हाल कर दिया था।

WWE SummerSlam 2016 के बिल्ड-अप के दौरान ब्रॉक लैसनर ने SmackDown में रैंडी ऑर्टन पर किया था हमला

youtube-cover

2 अगस्त 2016 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान रैंडी ऑर्टन ने सिंगल्स मैच में फैंडांगो का सामना किया था और इस मैच के दौरान फैंडांगो के साथी टाइलर ब्रीज भी रिंगसाइड पर मौजूद थे। बता दें, SmackDown के इस एपिसोड से एक दिन पहले रैंडी ऑर्टन ने Raw में ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट में दखल देते हुए उन्हें RKO दे दिया था। हालांकि, रैंडी को ब्रॉक से पंगा लेना भारी पड़ गया।

बता दें, जब रैंडी ऑर्टन SmackDown में फैंडांगो का सामना कर रहे थे, उसी वक्त ब्रॉक लैसनर ने क्राउड के बीच से एंट्री की। उस समय रिंगसाइड पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ब्रॉक लैसनर को बैरीकेड पार करने से रोकना चाहते थे लेकिन कोई भी बीस्ट को रोकने की हिम्मत नहीं कर पाया। इसके बाद ब्रॉक लैसनर ने रिंग में रैंडी ऑर्टन को F5 देते हुए धराशाई कर दिया था।

इस वजह से रैंडी ऑर्टन vs फैंडांगो मैच को DQ में समाप्त कर दिया गया था। जल्द ही, उस वक्त SmackDown के कमिश्नर रहे शेन मैकमैहन रिंगसाइड पर पहुंच गए और उनके आदेश पर ब्रॉक लैसनर को रिंग छोड़कर बैकस्टेज जाना पड़ा। यही नहीं, शेन मैकमैहन & सिक्योरिटी ने यह बात भी पक्की की कि ब्रॉक लैसनर अपनी कार में बैठकर एरीना से चले जाएं।

बता दें, SummerSlam 2016 में रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच देखने को मिला था। इस धमाकेदार मैच में रैंडी और ब्रॉक दोनों से जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और ब्रॉक ने अधिकतर समय मैच में अपना दबदबा बनाए रखा था।

हालांकि, ब्रॉक लैसनर को इस मैच में रैंडी ऑर्टन को पिन करने में सफलता नहीं मिल रही थी। इसके बाद लैसनर ने रैंडी के चेहरे पर जोरदार हमला करके उन्हें लहूलुहान कर दिया था। इस वजह से ऑर्टन की हालत खराब हो गई थी और टेक्निकल नॉकआउट के जरिए बीस्ट को मैच का विजेता घोषित कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।