WWE WrestleMania में जब Roman Reigns के सबसे बड़े मैच को उनके 'भाई' ने किया था खराब, मेन इवेंट का हुआ था चौंकाने वाला अंत

WWE WrestleMaia 31 में एक धमाकेदार मैच हुआ था
WWE WrestleMaia 31 में एक धमाकेदार मैच हुआ था

WWE WrestleMania 31 का मेन इवेंट मैच काफी ज्यादा शॉकिंग रहा था। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच के दौरान सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने आकर अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। इसी के साथ मैच का नतीजा पूरी तरह पलट गया था और सैथ को बड़ी जीत मिली थी।

WWE WrestleMania 31 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच में सैथ रॉलिंस ने चौंकाया था

मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच आखिर वर्ल्ड टाइटल के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच की शुरुआत में लैसनर का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने जर्मन सुप्लेक्स और F5 का उपयोग किया। आगे भी द बीस्ट ने काफी समय तक अपना दबदबा बनाकर रखा और अलग-अलग तरह के सुप्लेक्स लगाए।

youtube-cover

बीच में रोमन ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। ब्रॉक लैसनर ने अपना फिनिशर लगाकर उन्हें पिन करने की कोशिश की लेकिन वो जीत हासिल करने में सफल नहीं हुए। लैसनर इसी वजह से गुस्से में नजर आए और उन्होंने रेंस पर फिर F5 लगाया लेकिन उन्होंने फिर किकआउट किया।

रिंग के बाहर उनके बीच एक्शन जारी रहा। रिंगसाइड पर लैसनर का सिर रिंग पोस्ट से टकरा गया और उनके सिर से खून निकलने लगा। मैच एक बार फिर रिंग में आया। रोमन ने तीन सुपरमैन पंच लगाए और दो स्पीयर लगाए। उन्होंने द बीस्ट को पिन किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर दिया। ब्रॉक ने एक बार फिर वापसी की और अपना फिनिशर लगाया।

दोनों सुपरस्टार्स खड़े होने में संघर्ष कर रहे थे और इसी दौरान सैथ रॉलिंस ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट के साथ एंट्री की और मैच में जगह बनाई। इसी के चलते यह एक ट्रिपल थ्रेट मैच बन गया। आर्किटेक्ट ने रोमन को रिंग के बाहर किया और लैसनर पर स्टॉम्प लगाया। उन्होंने एक बार फिर अपना फिनिशर लगाने की तैयारी की।

youtube-cover

इस दौरान ब्रॉक लैसनर ने रॉलिंस को F5 लगाने के लिए उठाया। रोमन रेंस ने एंट्री की और लैसनर पर स्पीयर लगाया। इसी वजह से सैथ बच गए और लैसनर रिंग के बाहर हो गए। रॉलिंस ने रेंस पर स्टॉम्प लगाया और पिन करते हुए हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा किया। मैच का अंत काफी शॉकिंग तरीके से हुआ था।

रोमन रेंस इस मैच को जीतने के काफी ज्यादा करीब थे और यह उनके करियर का सबसे बड़ा मुकाबला भी था। हालांकि इस खास पल को पूरी तरह से उनके 'शील्ड भाई' ने खराब कर दिया।