WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई की चीटिंग से हुई हार, चैंपियनशिप मैच में तीन Superstars को मिली शिकस्त 

WWE
WWE Holiday Tour में कौन-कौन से सुपरस्टार्स को जीत मिली?

WWE: WWE ने 10 दिसंबर 2023 को स्टेट कॉलेज में Holiday Tour लाइव इवेंट का आयोजन कराया। शो में दोनों मुख्य रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लेते हुए धमाल मचाया। मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा (Seth Rollins vs Shinsuke Nakamura) मैच देखने को मिला।

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के अलावा इस लाइव इवेंट में आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। यहां गुंथर ने अपने टाइटल को तीन सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड किया। शो में भले ही रोमन रेंस दिखाई नहीं दिए, लेकिन उनके तीनों भाई जिमी उसो, जे उसो और सोलो सिकोआ ने मैच लड़ा।

हालांकि, तीनों ही सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा। इस बीच जे उसो को तो चीटिंग के जरिए शिकस्त का सामना करना पड़ा। लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 8 मैच देखने को मिले इसमें 5 सिंगल्स, दो टैग टीम और एक फैटल 4वे मैच देखने को मिला। अब बिना किसी देरी के आइए नज़र डालते हैं लाइव इवेंट के रिजल्ट्स पर:

WWE Holiday Tour (10 नवंबर 2023) में किन सुपरस्टार्स की जीत हुई?

#) द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और एलए नाइट के बीच मैच देखने को मिला। यह मैच जिमी उसो के दखल के कारण DQ के जरिए खत्म हुआ और फिर केविन ओवेंस ने आकर नाइट को बचाया।

#) सोलो सिकोआ और जिमी उसो का टैग टीम मुकाबले में एलए नाइट और केविन ओवेंस से सामना हुआ। इन दोनों सुपरस्टार्स को बेबीफेस स्टार्स के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ेगा।

#) द अल्फा अकादमी के चैड गेबल और ओटिस ने टैग टीम मुकाबले में द इम्पीरियम के लुडविग काइजर और जियोवानी विंची को शिकस्त दी।

#) ड्रू मैकइंटायर और जे उसो के बीच सिंगल्स मैच हुआ। मैकइंटायर ने पहले उसो पर लो ब्लो लगाया और फिर पिन करके चीटिंग के जरिए Roman Reigns के भाई को मात दी।

#) डेमियन प्रीस्ट और कोडी रोड्स के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। इस खतरनाक मुकाबले में रोड्स ने प्रीस्ट को हराया।

#) शेना बैज़लर vs नाया जैक्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। पूर्व विमेंस चैंपियन ने पिनफॉल के जरिए बैज़लर को शिकस्त दी।

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर, रिकोशे, द मिज़ और ब्रॉन्सन रीड के बीच फैटल 4वे मैच देखने को मिला। गुंथर ने रिकोशे को पिन करते हुए इस मैच को जीता और अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) सैथ रॉलिंस ने मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा को हराते हुए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रॉलिंस ने इस बीच जबरदस्त प्रोमो भी दिया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Holiday Tour के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)