WWE के मौजूदा चैंपियन ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया खास वीडियो

भारत में WWE Royal Rumble 2024 का प्रसारण 28 जनवरी को होगा
भारत में WWE Royal Rumble 2024 का प्रसारण 28 जनवरी को होगा

Royal Rumble: WWE आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) ने मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 मैच को लेकर हाल ही में बड़ी भविष्यवाणी की। गुंथर की इस हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी देखने को मिली थी और उन्होंने 30-मैन Royal Rumble मैच में अपनी एंट्री का ऐलान कर दिया है। उन्होंने पिछले साल मेंस Royal Rumble मैच में पहले नंबर पर एंट्री की थी और इस मुकाबले से एलिमिनेट होने वाले आखिरी सुपरस्टार थे।

गुंथर का आईसी चैंपियन के रूप में रन भी अभी तक काफी शानदार रहा है और यह कहना मुश्किल है कि कौन सा सुपरस्टार उनके टाइटल रन का अंत कर पाएगा। उन्होंने हाल ही में X पर Raw में दिए प्रोमो का शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने मेंस Royal Rumble मैच जीतने और WrestleMania को मेन इवेंट करने की बात की है। आईसी चैंपियन ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में 'भविष्यवाणी' लिखा है और ऐसा लग रहा है कि गुंथर को पूरा विश्वास है कि ऐसा ही होने वाला है।

WWE WrestleMania 40 में Brock Lesnar vs Gunther मैच होते हुए देखना चाहते हैं दिग्गज

कई फैंस WWE में ब्रॉक लैसनर और गुंथर का ड्रीम मैच होते हुए देखना चाहते हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच धमाकेदार साबित हो सकता है और इस मुकाबले में खतरनाक एक्शन देखने को मिल सकता है। रेसलिंग दिग्गज मैट मॉर्गन ने हाल ही में Gigantic Pop पॉडकास्ट पर बात करते हुए कहा कि अगर गुंथर इस साल Royal Rumble मैच नहीं जीतते हैं तो उनका WrestleMania में ब्रॉक लैसनर से सामना कराना चाहिए।

मैट मॉर्गन ने कहा,

" ब्रॉक लैसनर के लिए गुंथर बेहतरीन प्रतिद्वंदी हैं और आईसी चैंपियन द्वारा उन्हें हराए जाने की जरूरत है। मैं देखना चाहूंगा कि गुंथर के चॉप्स पर ब्रॉक लैसनर की क्या प्रतिक्रिया होगी? मैं यह जरूर देखना पसंद करूंगा। अगर ब्रॉक को चॉप्स लगते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया काफी शानदार होगी। भले ही, वो जानते हैं कि वो कैसे माहौल में हैं। मैं जरूर देखना चाहता हूं कि वो चॉप्स को लेकर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। आप उन्हें यह कहते हुए नहीं देखेंगे कि यह मुझपर काम नहीं करेगा। शायद।"