Create
Notifications

WWE ने किया बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, रिंग में दो दुश्मन मचाएंगे जबरदस्त बवाल

अपोलो क्रूज़ और बिग ई
अपोलो क्रूज़ और बिग ई
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 24 Apr 2021
न्यूज़

जैसे-जैसे WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) पास आ रहा है, वैसे-वैसे रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) की स्टोरीलाइंस दिलचस्प बनती जा रही हैं। इस हफ्ते SmackDown में भी कुछ ऐसा ही देखा गया है।

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 37 में बिग ई (Big e) को अपोलो क्रूज़ (Apollo Crews) के हाथों अपना WWE इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल गंवाना पड़ा था। लेकिन अब द न्यू डे के पूर्व मेंबर को अगले हफ्ते SmackDown में क्रूज़ के खिलाफ चैंपियनशिप रीमैच मिला है।

ये भी पढ़ें: भारत के सबसे बड़े MMA स्टार की WWE में हुई एंट्री

WWE ने पुष्टि की है कि अगले हफ्ते क्रूज़ को बिग ई के खिलाफ WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। इस सब की शुरुआत ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में केविन ओवेंस (Kevin Owens) को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मिलने से हुई थी।

ये भी पढ़ें: WWE का दूसरा अंडरटेकर कहा जाने वाले सुपरस्टार 6 महीने बाद SmackDown में नजर आया

WWE SmackDown में क्या हुआ?

SmackDown में एक बैकस्टेज इंटरव्यू में केविन ओवेंस ने कहा था कि वो अपोलो क्रूज़ को हराकर नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने वाले हैं। इस बीच बिग ई ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि टाइटल शॉट उन्हें मिलना चाहिए क्योंकि वो उनकी चैंपियनशिप बेल्ट है। ओवेंस ने उन्हें टोकते हुए कहा कि जब वो जीत जाएंगे तो टाइटल उनका हो जाएगा।

आखिरकार ओवेंस vs क्रूज़ WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच शुरू हुआ, जिसमें कमांडर अजीज का दखल भी देखा गया। इस बीच सैमी जेन की एंट्री से ओवेंस का ध्यान भटका, वहीं बाद में अजीज के दखल के बाद क्रूज़ ने ओवेंस को रोल अप करते हुए जीत अपने नाम की।

बैकस्टेज इंटरव्यू में क्रूज़ अपनी जीत के बारे में बात करते दिखाई दिए, लेकिन इस दौरान बिग ई ने पीछे से आकर उनपर अटैक कर दिया। इस अटैक से पता चलता है कि क्रूज़ vs बिग ई दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है। वहीं ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या WrestleMania Backlash में WWE ट्रिपल थ्रेट इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच का प्लान तैयार कर रही है।

ये भी पढ़ें: 1 साल बाद WWE दिग्गज जॉन सीना का नया लुक सामने आया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now