WWE के साथ दिग्गज फ्री एजेंट के जुड़ने को लेकर आया बड़ा अपडेट, जल्द होगा धमाकेदार डेब्यू?

..
क्या जापानी दिग्गज शमिल होंगे WWE में?
WWE में शामिल होगा यह फ्री एजेंट?

WWE: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के आयोजन में अब ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है। इसके साथ ही रोड टू रेसलमेनिया (Road to WrestleMania 40) की शुरुआत हो जाएगी। ऐसा लग रहा है कि कंपनी जल्द ही फैंस को बड़ा सरप्राइज़ दे सकती है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी एक जापानी मेगास्टार को कंपनी में शामिल करने के लिए बहुत इच्छुक है।

हाल ही में जापान की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी New Japan Pro-Wrestling ने पूर्व IWGP चैंपियन काजूचिका ओकाड़ा के कंपनी छोड़ने का ऐलान किया था। कंपनी ने बताया कि ओकाड़ा का कॉन्ट्रैक्ट 31 जनवरी 2024 को खत्म हो जाएगा। इसके बाद से उनके WWE में डेब्यू की अटकलों की शुरुआत हो गई थी।

Sports Illustrated की नई रिपोर्ट के अनुसार All Elite Wrestling ओकाड़ा को साइन करने में सबसे आगे बताई जा रही है, लेकिन WWE भी इस दौड़ भी बनी हुई है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स जापानी दिग्गज को कंपनी में शामिल करने के लिए बहुत दिलचस्पी दिखा रहे हैं। NJPW से जुड़े कुछ सोर्स ने जानकारी दी है कि ओकाड़ा हमेशा से WrestleMania में परफ़ॉर्म करना चाहते थे।

"WWE भी काफी दिलचस्पी दिखा रही है, खासकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स। ओकाड़ा की तरफ से कोई जानकारी प्राप्त करना बहुत मुश्किल है लेकिन NJPW में कुछ सोर्स ने बताया है कि ओकाड़ा हमेशा से WrestleMania में परफ़ॉर्म करना चाहते थे। द गेम को यह पता है। अगर वो WrestleMania 40 में परफ़ॉर्म करते हैं तब उनके लिए कुछ खास प्रतिद्वंदी (एजे स्टाइल्स और फिन बैलर) भी कंपनी में हैं, जिनका उनसे पहले संबंध रहा है।"

ओकाड़ा को लेकर आने वाले कुछ हफ्ते काफी ज्यादा अहम होने वाले हैं और देखना होगा कि दिग्गज फ्री एजेंट WWE में धमाकेदार डेब्यू करते हैं या नहीं।

WWE में पिछले साल कुछ मेगास्टार्स ने की थी शानदार वापसी

पिछले कुछ समय से WWE में कई बदलाव देखने मिले हैं। रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक ने पिछले साल WWE में वापसी की थी। दोनों ही स्टार्स आगामी Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बनने वाले हैं। पंक ने जहां Royal Rumble 2024 मैच को जीतने का दावा किया है वहीं, रैंडी फैटल 4वे मैच में अपनी 15वीं वर्ल्ड चैंपियनशिप को जीतने का प्रयास करेंगे।