WWE दिग्गज और Roman Reigns के परिवार के सदस्य ने स्वास्थ्य को लेकर फैंस को दिया खास मैसेज, वीडियो जारी करके कहा 'शुक्रिया'

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के अंकल की तबियत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के अंकल की तबियत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Roman Reigns & Afa Anoa'i: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) एक ऐसे खानदान से आते हैं, जिसने रेसलिंग जगत को कई बड़े नाम दिए हैं। इन नामों की वजह से WWE को गुजरे हुए सालों में काफी फायदा हुआ है। यह सिलसिला अब भी जारी है क्योंकि आज भी उनके खानदान से लोग कंपनी का हिस्सा बनते रहते हैं।

इनमें मौजूदा समय में जिमी, जे उसो, सोलो सिकोआ और खुद रोमन रेंस शामिल हैं। इसी खानदान के एक सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। रोमन के अंकल अफा ने लंबे समय तक रेसलिंग की है। वह रोमन रेंस के पिता के साथ द वाइल्ड समोअन्स नाम की एक टैग टीम का हिस्सा थे।

अफा की तबीयत ठीक नहीं थी। उन्हें निमोनिया हुआ था, जिसके इलाज के लिए वह अस्पताल गए थे। वहां पहुंचते ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। इसके बाद उन्हें एक और हार्ट अटैक वहां रहते समय आया था। उन्होंने पहले भी जानकारी दी थी, जिसमें उन्होंने तबियत से जुड़ी बातें साझा की थी। अब उन्होंने एक वीडियो जारी करके अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा,

"मैं इस पल में सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थनाएं की और मुझे प्यार दिया। मैं ठीक हूं और ऊपर वाले का शुक्रिया करता हूं कि सब ठीक है और इस रास्ते पर सब ठीक ही रहेगा। शुक्रिया और मैं सबसे प्यार करता हूं।"

आप वह वीडियो नीचे देख सकते हैं:

WWE की दिग्गज टैग टीम ने Hell in a Cell के बाद Roman Reigns को दिया सबसे बड़ा सम्मान

2020 में हुए Hell in a Cell के दौरान जे उसो का मुकाबला रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में पूर्व टैग टीम चैंपियन को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद रोमन रेंस एंट्रेंस रैंप पर आए, जहां उन्हें द वाइल्ड समोअन्स ने उन्हें माला पहनाई। अफा और सीका ने माला पहनाकर रोमन रेंस को हेड ऑफ द टेबल स्वीकार कर लिया था। देखना होगा कि रोमन रेंस कब तक इस पद पर बने रहते हैं और डॉमिनेशन दिखाते हैं।