WWE दिग्गज Roman Reigns के अंकल को आया हार्ट अटैक, परिवार ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया हेल्थ से जुड़ा बड़ा अपडेट

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के अंकल और लैजेंडरी अनोआ'ई फैमिली मेंबर अफा (Afa) को हाल ही में दो बार हार्ट अटैक आया। अब उनके हेल्थ पर अपडेट सामने आ रहा है। बता दें, अफा & सिका (Sika) एक वक्त सबसे लोकप्रिय प्रो रेसलिंग टैग टीम्स में से एक हुआ करते थे। इस टीम को वाइल्ड सामोअंस के नाम से जाना जाता था और इन दोनों ने WWE में तीन मौकों पर टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी।

रोमन के अंकल अफा काफी समय से स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं। साल 2023 में उनकी दो हार्ट सर्जरी हुई थी। अब उनके परिवार ने सोशल मीडिया के जरिए हेल्थ अपडेट दिया है। पिछले कुछ घंटों में उन्हें दो हल्के हार्ट अटैक आए और वो अभी अच्छा कर रहे हैं।

"अफा द वाइल्ड सामोअन के हेल्थ पर अपडेट जिन्हें पॉप्स के नाम से जाना जाता है। अफा को पिछली रात निमोनिया की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन वापस आने पर उन्हें हार्ट अटैक आया। आज उन्हें दूसरा हार्ट अटैक आया और उनके दिल का इलाज कराना पड़ा। वो अच्छा कर रहे हैं और वो काफी खुश हैं। उन्हें देख-रेख के लिए एक या दो दिन हॉस्पिटल में रखा जाएगा। उन्होंने उन लोगों को धन्यवाद दिया है जिन्होंने उन्हें लेकर चिंता जाहिर की और उन्हें प्यार और प्रार्थना भेजी।"

Roman Reigns की बड़ी जीत सेलिब्रेट करने के लिए Afa और Sika WWE टीवी पर नज़र आए थे

रोमन रेंस ने Payback 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीता था। इसके बाद उन्होंने अपने कजिन जे उसो के साथ फिउड की शुरूआत की थी। इस वजह से रोमन का जे के खिलाफ Hell in a Cell में आई क्विट मैच देखने को मिला था। ट्राइबल चीफ ने इस मुकाबले को जीतकर अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन किया था।

इसके बाद अफा & सिका यह जीत सेलिब्रेट करने के लिए एरीना में आए थे। रोमन रेंस का यह टाइटल रन अभी भी जारी है, हालांकि, Royal Rumble में उनकी बादशाहत खत्म होने का खतरा लग रहा है। बता दें, रोमन को इस इवेंट में फैटल 4 वे मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है