WWE दिग्गज Batista और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की कंपनी के बाहर दिखेगी जुगलबंदी, फैंस को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज

WWE दिग्गज बतिस्ता के साथ काम करेगा एक बड़ा सुपरस्टार
WWE दिग्गज बतिस्ता के साथ काम करेगा एक बड़ा सुपरस्टार

WWE Star Drew McIntyre and Batista in Movie: WWE से कई सुपरस्टार्स ने कंपनी के बाहर जाकर एंटरटेनमेंट जगत में अपनी पहचान बनाई है। अब एक और सुपरस्टार इसी राह पर आगे बढ़ने वाला है। इसमें उनका साथ देंगे दिग्गज बतिस्ता (Batista) जो पिछले कई सालों से इस इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उनके साथ होंगे एक मौजूदा WWE सुपरस्टार जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं।

डेव बतिस्ता के साथ जो सुपरस्टार काम करने वाले हैं, उनका नाम ड्रू मैकइंटायर है। यह दोनों The Killer's Game नाम की फिल्म का हिस्सा हैं, जिसके रिलीज की डेट का खुलासा हो गया है। यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। यह एक बड़ी अच्छी खबर इसलिए भी है क्योंकि ड्रू भी अब हॉलीवुड की राह पकड़ चुके हैं। फैंस को इस फिल्म में दोनों की जुगलबंदी द्वारा एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल सकता है।

बतिस्ता ने WWE चैंपियनशिप को दो बार और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को चार बार अपने नाम किया है। वह आखिरी बार WWE में WrestleMania 35 में नज़र आए थे, जहां उनका मुकाबला ट्रिपल एच से हुआ था। इसके बाद उन्होंने रेसलिंग को अलविदा कह दिया था और वह अब सिर्फ एक्टिंग पर ध्यान देते हैं।

WWE में ड्रू मैकइंटायर इस समय वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए कोशिश कर रहे हैं

ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania XL की नाईट 2 में सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। उसके बाद उनकी सीएम पंक से बहस हो गई जिसके कारण पंक ने उनपर अटैक कर दिया था। इसके बाद डेमियन प्रीस्ट ने अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर लिया था और वह नए चैंपियन बन गए थे

PWInsider के साथ हुई बातचीत में ड्रू मैकइंटायर ने बताया कि उन्हें यह जीत बेहद अच्छी लगी थी। वह चाहते हैं कि उनके हाथ यह चैंपियनशिप गोल्ड Clash at the Castle में हो, जो कि उनके होम कंट्री में होने वाला है। उन्होंने अपनी जीत को लेकर बातचीत के दौरान विचार रखते हुए कहा,

"मैं जानता हूं कि 5 मिनट और 46 सेकेंड्स तक WrestleMania में इस टाइटल को अपने पास रखना कितनी बड़ी बात थी। यह बहुत अच्छा और बेहद खास पल था। आप देखकर बता सकते हैं कि यह मेरे लिए कितना खास था। ऐसा मौका फैंस, पत्नी और भाई के सामने हुआ था। मैं चाहूंगा कि यह टाइटल मैच स्कॉटलैंड में हो, अगर प्रीस्ट तब तक चैंपियन रहते हैं, ताकि मैं उस टाइटल के साथ वह पल मना सकूं और उसे अपने पास भी रख सकूं।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now