Create
Notifications

"मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी"- WWE में Brock Lesnar की धमाकेदार वापसी को लेकर 6 बार के पूर्व चैंपियन का बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर ने पिछले हफ्ते Smackdown में जबरदस्त वापसी की है
ब्रॉक लैसनर ने पिछले हफ्ते Smackdown में जबरदस्त वापसी की है
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पूर्व WWE सुपरस्टार बुकर टी (Booker T) ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (Smackdown) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्हें लैसनर की इस बार हुई वापसी में क्या पसंद आया।

`द बीस्ट इन कार्नेट' WrestleMania 38 में रोमंन रेंस से WWE चैंपियनशिप हारने के बाद पहली बार WWE में दिखे थे। पिछले हफ्ते के एपिसोड में ट्राइबल चीफ ने रिडल को हराकर पहली बार अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की थी। रिडल की बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस के बाद भी रेंस ने उन्हें बीच हवा में स्पीयर मारकर मैच जीत लिया। पूरी ब्लडलाइन और हेमन के रिंग में जीत के जश्न के दौरान पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक ने वापसी कर रेंस और द उसोज पर जबरदस्त हमला कर दिया।

अपने Hall of Fame पोडकास्ट में बुकर टी ने बताया कि WWE ने इस बार क्या अलग किया है और साथ ही पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बुकर टी ब्रॉक की वापसी पर बहुत ही ज्यादा उत्साहित भी दिखे

"यह बहुत ही बड़ा सरप्राइज़ था। मुझे नहीं लगता कि किसी को मैच के अंत में ऐसा कुछ होने की आशंका भी थी। मुझे भी इस बारे में कुछ नहीं पता चला। यह एक चीज WWE को खास बनाती है कि जब उन्हें लगता है वो ब्रॉक जैसे बड़े सुपरस्टार को एक कॉल लगाकर कह सकते हैं कि आपके नाम का एक चेक हमारे पास है। (हँसते हुए) "

आगे बुकर बोलते हैं कि

"क्या आप (ब्रॉक )इसे लेना चाहेंगे ?ऐसी ही कुछ डील्स बड़े सुपरस्टार्स के बीच होती हैं जिसके बाद ब्रॉक फिर से रिंग में दिख रहे हैं। यह सभी के लिए अच्छा है। आप ब्रॉक पर अपना दांव लगाए और वो आपके लिए सब कुछ अच्छा करके देंगे।"
El video del regreso de Brock Lesnar en Youtube alcanzó 4.2 milliones de visitas en menos de 72 horas.#BrockLesnar #SmackDown #SummerSlam #wwe #wrestling https://t.co/f8ypysaWiR

पूर्व WWE मैनेजर को भी पसंद आया ब्रॉक लैसनर का नया किरदार

पूर्व मैनेजर एरिक बिशफ को भी ब्रॉक का यह किरदार बहुत ही पसंद आया है। उनका कहना है कि ब्रॉक अब अलग नजर आ रहे हैं। वो रिंग में जाते समय ज्यादा मनोरंजन करते दिखते हैं। वो अब प्रोमो के लिए पॉल हेमन पर निर्भर नहीं करते हैं और हमें ब्रॉक लैसनर का अलग वर्जन देखने को मिल रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...