WWE द्वारा Randy Orton की Survivor Series 2023 में वापसी की सरप्राइज नहीं रखने पर Hall of Famer ने बताई वजह, दिया बड़ा बयान

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE की फिलहाल सबसे बड़ी खबर यही है कि 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) लगभग डेढ़ साल बाद कंपनी में वापसी करने वाले हैं। हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने द वाईपर की वापसी को सरप्राइज नहीं रखने के कंपनी के निर्णय पर अपने विचार सामने रखे हैं।

Raw के हालिया एपिसोड में यह ऐलान किया गया कि रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते के आखिरी में होने वाले Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी करने वाले हैं। वो WarGames मैच में जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सैमी ज़ेन, कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस और जे उसो की टीम के 5वें मेंबर होंगे। बता दें कि वो मई 2022 के बाद पहली बार इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे।

Hall of Fame पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में बात करते हुए दिग्गज बुकर टी ने कहा कि रैंडी ऑर्टन की वापसी को सरप्राइज रखना बहुत दिलचस्प हो सकता था, लेकिन सोशल मीडिया पर पहले ही इससे जुड़ी कई अफवाहें सामने आ गई थीं। उन्होंने कहा,

"आपको पता है कि सरप्राइज हमेशा ही बहुत शानदार होते हैं लेकिन मैं निश्चित तौर पर यह अनुमान लगा सकता हूं कि कोई सोशल मीडिया में रैंडी ऑर्टन के शिकागो में होने की खबर लीक कर देता। आज के समय में किसी को सरप्राइज करना अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने के जैसा हो गया है। अब सभी को यह पता है कि वो वहां होंगे, इसलिए अब लोग उन्हें देखने के लिए ज्यादा तैयार होंगे। उससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि रैंडी के फैंस को अब पता है कि वो वापसी करने वाले हैं।"
youtube-cover

WWE Survivor Series में अपने पुराने दुश्मन के साथ टीमअप करेंगे Randy Orton

WWE Survivor Series में होने वाले मेंस WarGames मैच में रैंडी ऑर्टन और पूर्व ब्लडलाइन मेंबर जे उसो एक साथ होंगे। दोनों स्टार्स के बीच बहुत ही कड़वा इतिहास रहा है। रैंडी के लगभग डेढ़ साल WWE से दूर रहने के पीछे जे का भी बड़ा हाथ है। मई 2022 के SmackDown के एपिसोड में जे ने अपने भाइयों के साथ मिलकर रैंडी ऑर्टन पर खतरनाक हमला कर दिया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि वाईपर, जे उसो को माफ करेंगे या उनसे अपनी चोट का बादल लेंगे।