क्या WWE को Stone Cold Steve Austin और CM Punk के बीच मैच बुक करना चाहिए? पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

WWE स्टार स्टोन कोल्ड और सीएम पंक के मैच की रिपोर्ट्स लगातार सामने आ रही हैं
WWE में ड्रीम मैच के होने की रिपोर्ट्स लगातार सामने आ रही हैं

Stone Cold Steve Austin: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने कंपनी में करीब दस साल में वापसी की है। उनके रिटर्न से फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसी कड़ी में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि पंक और पूर्व WWE चैंपियन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के बीच मैच हो सकता है। इस मैच को लेकर अब WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही अपने पॉडकास्ट Hall of Fame पर बुकर टी ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और सीएम पंक के मैच को को लेकर कहा,

"मैं इन अफवाहों को काफी समय से सुन रहा हूं। ये कुछ ऐसा है, जिसे फैंस देखना पसंद करेंगे। इस मैच के लिए वो टिकट खरीदने को भी तैयार रहेंगे। आप सब को पता है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन इस समय 58 साल के हैं। लोगों को इस समय वास्तविकता को जानना होगा। मुझे नहीं लगता है कि स्टोन कोल्ड, अंडरटेकर की तरह हो जाएंगे, जो साल में सिर्फ एक ही मैच लड़ेंगे। शायद, मुझे इस बारे में नहीं पता है लेकिन दोनों की उम्र लगभग एक है। हम सब अब बूढ़े हो गए हैं। ये एक मूवी लाइफ की तरह रहा है, लेकिन अब हम बूढ़े हो गए हैं। इसी वजह से मैं नहीं चाहता हूं कि स्टोन कोल्ड घर में बैठकर साल भर बस उसी मैच के बारे में सोचें।"

स्टोन कोल्ड और सीएम पंक के मैच को लेकर उन्होंने आगे कहा,

'ये अब युवा लोगों का गेम हैं। इस मैच में बहुत ज्यादा पैसा रहेगा। आप इस मैच से बहुत ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं लेकिन क्या अब आप में वो सब करने की इच्छा है? आपको इस तरह से भी सोचना होगा। मुझे नहीं लगता है कि स्टोन कोल्ड अब घर में बैठकर किसी एक मैच के बारे में सोचेंगे। ऐसा मेरा मानना है और मैं इसमें गलत भी हो सकता हूं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 38 में Stone Cold Steve Austin और Kevin Owens के बीच हुआ था मैच

स्टोन कोल्ड आखिरी बार WrestleMania 38 में नज़र आए थे, जहां उनका सामना केविन ओवेंस से हुआ था। इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की थी। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE ड्रीम मैच को बुक करता है, या नहीं।

youtube-cover