WWE दिग्गज Brock Lesnar की बेटी का जबरदस्त प्रदर्शन जारी, बड़ी चैंपियनशिप जीतते हुए एक बार फिर अपने पिता का नाम किया रौशन

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और उनकी बेटी मया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और उनकी बेटी मया

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने काफी समय से रेसलिंग से दूरी बना रखी है। वहीं, उनकी बेटी मया लैसनर (Mya Lesnar) मौजूदा समय में एथलेटिक की दुनिया में जबरदस्त परफॉर्मेंस करते हुए नई ऊंचाईयां पर छू रही हैं। मया ने हाल ही में एक बड़ी चैंपियनशिप जीतते हुए एक बार फिर अपने पिता का नाम रौशन किया।

लैसनर आखिरी बार SummerSlam 2023 में WWE टीवी पर नज़र आए थे। इस इवेंट में कोडी रोड्स ने बीस्ट इंकार्नेट को हराते हुए उनके साथ अपनी राइवलरी का अंत कर दिया था। वहीं, मुकाबले के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कोडी का हाथ ऊपर उठाते हुए उन्हें सम्मान दिया था।

बता दें, ब्रॉक लैसनर की बेटी मया ने हाल ही में NCAA Track & Field National चैंपियनशिप में शॉट पुट सैगमेंट जीता। उन्होंने 18.53 मीटर का थ्रो करते हुए यह जीत हासिल की।

WWE आईसी चैंपियन गुंथर ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ड्रीम मैच को लेकर बात की

ब्रॉक लैसनर के इस साल Royal Rumble में वापसी करने की अफवाहें थीं। हालांकि, लैसनर इस इवेंट से कुछ समय पहले विवादों में फंस गए थे और उनकी वापसी टाल दी गई थी। इसके अलावा ब्रॉक के WrestleMania XL में आईसी चैंपियन गुंथर के खिलाफ ड्रीम मैच होने की अफवाहें थीं। हालांकि, मौजूदा समय में यह मुकाबला होने की संभावना काफी कम हो चुकी है।

आईसी चैंपियन गुंथर ने हाल ही में GV Wire को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उनसे उनके WrestleMania ड्रीम मैच के बारे में पूछा गया। इन-रिंग जनरल ने कहा कि वो शोज ऑफ शोज में ब्रॉक लैसनर का सामना करना चाहते थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शायद लैसनर की अब कभी WWE में वापसी नहीं हो पाएगी। इम्पीरियम लीडर ने कहा,

"मैंने अतीत में हमेशा अपने ड्रीम मैच को लेकर खुलकर बात की थी। मुझे नहीं लगता है कि मेरा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच देखने को मिल पाएगा। मुझे नहीं पता कि अब हम दोबारा लैसनर को देख पाएंगे या नहीं। अगर वो वापसी करते हैं तो मैं उनके खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार हूं।"

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे लगता है कि मैं ऐसी पोजिशन में हूं जहां लोगों को मुझे चेस करने की जरूरत है। लोग मुझे चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहते हैं। मैं इस चीज़ को लेकर चिंतित नहीं हूं कि मेरा WrestleMania में किसके सामना होगा और मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं।"