"मुझे यह बकवास लगा"- WWE दिग्गज ने CM Punk के वापसी के बाद पहले प्रोमो को लेकर दिया हैरान करने वाला बयान

सीएम पंक के WWE रिटर्न के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं
सीएम पंक के WWE रिटर्न के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं

CM Punk: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) करीब एक दशक के बाद कंपनी में वापस आ गए हैं। अपने रिटर्न के बाद सीएम पंक ने प्रोमो में कहा था कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि वो अपने घर वापस आ गए हैं। WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने पंक के इस दावे को पूरी तरह से खारिज किया है और एक बड़ा बयान दिया है।

हाल में ही Busted Open के लेटेस्ट एडिशन में WWE दिग्गज बुली रे ने पंक के उस प्रोमो की बात की, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो अब घर वापस आ गए हैं। उन्होंने कहा कि वो पंक की इस बात पर विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने हैरान करने वाला बयान देते हुए कहा,

"रुकिए! जब पंक ने कहा था कि वो घर वापस आ गए हैं, तो मुझे ये बहुत बकवास लगा। आप उस जगह को अपना घर नहीं कह सकते हैं, जिस पर आपने कभी खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इसी वजह से मैं पंक को उनकी वापसी पर बात करते हुए देखना पसंद करता, ना कि उनकी घर वापसी की बात पर। पंक जब कह रहे थे कि वापस अपने घर वापस आ गए हैं, तो मुझे असल नहीं लग रहा था।"

SmackDown में पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सीएम पंक के प्रोमो को लेकर उन्होंने आगे कहा,

"पंक ने अपने प्रोमो के दौरान फैंस को ये भरोसा दिला दिया था कि 'Raw' और 'SmackDown' दो अलग-अलग चीज़ हैं। इस दौरान लोग उन्हें कह रहे थे, कि नहीं, आप Raw में मत जाओ। तब ऐसा लग रहा था कि जैसे वो Raw को देखते ही नहीं हैं। वो जरूर Raw को देखते होंगे। वो इस समय SmackDown का हिस्सा थे, इसी वजह से वो पंक को लगातार चीयर कर रहे थे।"

youtube-cover

WWE लाइव इवेंट में Dominik Mysterio का सामना करेंगे CM Punk

WWE में वापसी के बाद सीएम पंक के मैचों का भी ऐलान कर दिया गया है। बेस्ट इन द वर्ल्ड Live Holiday Tour में नजर आएंगे। इस दौरान 26 दिसंबर 2023 को वो डॉमिनिक मिस्टीरियो का सामना करेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि कंपनी किस तरह से इस मैच को बुक करती है।