WWE में ऐतिहासिक वापसी के बाद CM Punk के पहले सिंगल्स मैच का हुआ ऐलान, बड़े इवेंट में पूर्व चैंपियन का करेंगे सामना

Ujjaval
WWE दिग्गज सीएम पंक के पहले मैच का ऐलान हो गया
WWE दिग्गज सीएम पंक के पहले मैच का ऐलान हो गया

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में धमाकेदार वापसी हुई। इसके बाद से फैंस उनके सिंगल्स मैच में इन-रिंग रिटर्न का इंतजार कर रहे थे। WWE में वापसी के बाद पंक के दो सिंगल्स मैचों का ऐलान देखने को मिल गया है। असल में यह दोनों ही मुकाबले लाइव इवेंट के दौरान देखने को मिलने वाले हैं। उनके विरोधी का नाम भी सामने आ गया है।

सीएम पंक के वापसी के बाद टीवी पर पहले मैच को लेकर सवाल खत्म हो गया था क्योंकि उनकी Royal Rumble 2024 मैच में एंट्री का ऐलान हो गया था। बेस्ट इन द वर्ल्ड WWE के Live Holiday Tour का हिस्सा होंगे। वो न्यूयॉर्क के प्रसिद्ध MSG एरीना में 26 दिसंबर 2023 को डॉमिनिक मिस्टीरियो का सिंगल्स मैच में सामना करने वाले हैं।

सीएम पंक का WWE में आखिरी सिंगल्स मैच 20 जनवरी 2014 को Raw के एपिसोड में बिली गन के खिलाफ आया था। अब पंक दोबारा WWE में सालों बाद कोई सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं। MSG इवेंट के सिर्फ 4 दिन बाद 30 दिसंबर 2023 को बेस्ट इन द वर्ल्ड फिर एक्शन में दिखेंगे। वो इंग्लवुड, कैलिफोर्निया में मौजूद Kia Forum एरीना में दोबारा रिंग में नज़र आएंगे। इस शो में भी सीएम पंक का सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो से होने वाला है।

WWE दिग्गज CM Punk की भी आई प्रतिक्रिया

सीएम पंक के वापसी के बाद मैच को लेकर फैंस उत्साहित हैं। इसी बीच पंक ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। Madison Square Garden (MSG) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा पंक की वापसी से जुड़ी पोस्ट डाली थी। पंक ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। उन्होंने बताने का प्रयास किया कि वो रिंग में अपनी वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
सीएम पंक की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए खुद को साबित करने का काफी बड़ा मौका है। सीएम पंक को लेकर अभी काफी हाइप है और अगर डॉमिनिक उन्हें कड़ी टक्कर देंगे, तो उन्हें आगे जाकर बहुत फायदा होगा। दूसरी ओर सीएम पंक Royal Rumble 2024 मैच में उतरने से पहले खुद को लाइव इवेंट्स में लड़कर तैयार करने का प्रयास करेंगे। पंक को कुछ जीत दर्ज करने से काफी अच्छा मोमेंटम मिलेगा।