WWE Survivor Series में 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन से मिल सकता है Cody Rhodes को बड़ा धोखा, दिग्गज ने सुझाई दिलचस्प स्टोरीलाइन

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
WWE Survivor Series: WarGames में मिलेगा सरप्राइज?

Cody Rhodes: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) लगभग डेढ़ साल बाद दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी में वापसी करने वाले हैं। WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने कहा कि इवेंट में रैंडी का हील टर्न देखने मिल सकता है।

Busted Open Podcast में बात करते हुए बुली रे ने कहा कि रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania 40 में अपने रीमैच से पहले कोडी को रैंडी ऑर्टन के रूप में आखिरी चुनौती का सामना करना होगा। उन्हें लगता है कि ऑर्टन, अमेरिकन नाईटमेयर को धोखा दे सकते हैं। उन्होंने कहा,

"सोचिए कि बेबीफेस स्टार्स की WarGames मैच में जीत हो गई हो। तभी किसी को कुछ समझ आए, उससे पहले अचानक रैंडी ऑर्टन, कोडी रोड्स पर RKO लगाएं। रोमन के खिलाफ मैच से पहले यह दुश्मनी बहुत दिलचस्प हो सकती है। रैंडी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं, इसलिए उन्हें टाइटल शॉट चाहिए क्योंकि ब्लडलाइन के कारण ही वो चोटिल हुए थे।"

हॉल ऑफ फेमर ने आगे कहा,

"तब रैंडी इसके बारे में कोडी से कह सकते हैं कि, 'तुम जानते हो मैं कौन हूं और कैसा हूं। मुझ पर विश्वास नहीं करना चाहिए। सभी यह जानते हैं। WrestleMania में जिस तरह आप इस चैंपियनशिप को जीतना चाहते हैं, वैसा ही मैं अपने लिए चाहता हूं।' मेरे हिसाब से यह अच्छी स्टोरी हो सकती है। यह एक बहुत अच्छी फाइनल स्टोरी है। यह वैसी नहीं होगी कि कोडी को बस कुछ करने दे दिया जाए। यह कोडी की रोमन के खिलाफ मैच से पहले एक अंतिम दिक्कत हो सकती है।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 में होगा Roman Reigns और Cody Rhodes का मैच?

कोडी रोड्स को भले ही WrestleMania 39 में हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इसके बावजूद उनके निशाने पर अभी भी रोमन रेंस और उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है।

कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिसमें बताया गया है कि कंपनी WrestleMania 40 में फिर से एक बार रोमन रेंस और कोडी रोड्स का मैच बुक करना चाहती है। वहीं, कई लोगों का मानना है कि फैंस को WWE दिग्गज द रॉक और ट्राइबल चीफ के बीच अगले साल शो ऑफ द शोज़ में मुकाबला देखने मिल सकता है।

youtube-cover