WWE SummerSlam में होने वाले Seth Rollins और Finn Balor मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Bully Ray: WWE SummerSlam 2023 में इस बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए बड़ा मैच होगा। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) अपने टाइटल को फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। दोनों के बीच यह दूसरा मुकाबला होगा। अभी के मोमेंटम के हिसाब से लग रहा है कि बैलर इस बार जीत हासिल कर लेंगे। बस्टेड ओपन पर WWE दिग्गज बुली रे (Bully Ray) ने इस मुकाबले के विजेता को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने उम्मीद है कि यह मुकाबला उसी तरह समाप्त होगा जैसे उनका 2016 का मैच हुआ था।

बुली रे ने कहा,

मुझे उम्मीद है कि यह मैच फिन बैलर जीतेंगे क्योंकि फिन और डेमियन प्रीस्ट की इंटरनल स्टोरी मुझे परेशान करती है, और डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली उन्हें दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं।

वैसे कुछ हद तक बुली रे ने सही बात कही। पिछले कुछ समय से डेमियन प्रीस्ट और बैलर के बीच गड़बड़ चल रही है। प्रीस्ट को भी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करना है। अभी के हिसाब से लग रहा है कि वो रॉलिंस के ऊपर कैश-इन करेंगे। बैलर और प्रीस्ट एक ही ग्रुप जजमेंट डे में काम कर रहे हैं। अगर बैलर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतेंगे तो फिर प्रीस्ट के साथ उनकी राइवलरी मजेदार हो जाएगी। इसमें रिया और डॉमिनिक का भी रोल रहेगा।

आप सभी को पता है कि Raw में इस समय जजमेंट डे का जलवा चल रहा है। इसमें मौजूद चारों सुपरस्टार्स अच्छा काम कर रहे हैं। कंपनी भी इन्हें पुश दे रही है। Raw में भी इस हफ्ते सभी ने बवाल मचाया। रिया रिप्ली और प्रीस्ट ने पहले केविन ओवेंस के ऊपर हमला किया। रिप्ली ने फिर लिव मॉर्गन की हालत खराब कर दी। मेन इवेंट में सभी ने सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला किया।

WWE Night of Champions में सैथ रॉलिंस ने जीता था मैच

Night of Champions में सैथ रॉलिंस ने एजे स्टाइल्स को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीता था। रॉलिंस एक फाइटिंग चैंपियन के रूप में काम कर रहे हैं। वैसे भी फैंस उन्हें शानदार अंदाज में चीयर कर रहे हैं। रिंग में उनका जोरदार स्वागत फैंस द्वारा किया जाता है। खैर अब देखना है बैलर के खिलाफ वो अपने टाइटल को रिटेन कर पाएंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now