"यह AEW इतिहास का सबसे बड़ा मेन इवेंट है"- WWE दिग्गज ने Jon Moxley और CM Punk के मैच को लेकर किया बहुत बड़ा दावा

Ujjaval
AEWके टॉप स्टार्स का बड़ा मैच होने वाला है
AEWके टॉप स्टार्स का बड़ा मैच होने वाला है

AEW: WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने हाल ही में सीएम पंक (CM Punk) और जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के बीच होने वाले मुकाबले पर अपनी राय दी है। AEW Dynamite के अंतिम एपिसोड के बाद पूर्व WWE चैंपियंस के बीच बड़ा मैच तय हो गया है। AEW वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक और AEW इंटरिम वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली के बीच अनडिस्प्यूटेड AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE दिग्गज ने AEW Dynamite में होने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर की बात

Busted Open पोडकास्ट पर बात करते हुए WWE दिग्गज बुली रे ने कई विषयों पर चर्चा की। इसी दौरान उन्होंने AEW Dynamite के अगले अगले एपिसोड के जबरदस्त मेन इवेंट को लेकर अपनी राय रखी। उन्होंने इसे AEW इतिहास का सबसे बड़ा मेन इवेंट बताया। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से, जहां तक मुझे ध्यान है और अगर आप मुझे गलत साबित नहीं करें तो यह आज तक उनके इतिहास का सबसे बड़ा मेन इवेंट है। हालांकि, इस विषय में सभी की सोच अलग है। कुछ लोग कह सकते हैं कि कई अन्य मेन इवेंट्स भी हैं, जो शायद इससे बड़े मेन इवेंट की तरह महसूस हो सकते हैं। मैंने पहले भी कहा है कि यह दोनों WWE के पूर्व मेगास्टार्स हैं। वो WWE के दो बहुत बड़े नाम हैं, जो इस समय AEW का हिस्सा हैं और अभी वो AEW के दो सबसे बड़े स्टार्स हैं। वर्ल्ड चैंपियन और इंटरिम चैंपियन आमने-सामने हैं।"

WWE दिग्गज ने आगे बताया कि यह मुकाबला काफी ज्यादा अहम है। इसके अलावा उन्होंने इसकी तुलना AEW इतिहास के अन्य बड़े मैचों से की। उन्होंने कहा,

"मेरा कहने का यह मतलब है कि मैं नहीं जनता कि इतने बड़े मेन इवेंट में क्या लिखा जा सकता है। खासकर उन प्रोमोज और फिजिकल ताकत के प्रदर्शन के बाद, जो उन्होंने पिछले शो में दिखाई थी। अगर यह Dynamite के इतिहास का सबसे बड़ा मेन इवेंट नहीं है तो यह जरूर ही Dynamite या AEW के इतिहास के अब तक के सबसे बड़े 2 या 3 मेन इवेंट्स में से एक होगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now