WWE Royal Rumble के बाद Raw में दिग्गज के आने को लेकर आया अहम अपडेट, WrestleMania को लेकर होगा बड़ा ऐलान?

WWE Royal Rumble के बाद होने वाला Raw का एपिसोड धमाकेदार हो सकता है
WWE Royal Rumble के बाद होने वाला Raw का एपिसोड धमाकेदार हो सकता है

Royal Rumble: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट के बाद होने वाला रॉ (Raw) का एपिसोड काफी खास होता है। Raw के इस एपिसोड में Royal Rumble विजेता अक्सर WrestleMania के लिए अपना प्रतिद्वंदी चुनते हैं। बता दें, सीएम पंक (CM Punk) को Royal Rumble 2024 के बाद होने जा रहे Raw के एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

देखा जाए तो यह बहुत बड़ी खबर है। ऐसा इसलिए है क्योंकि बेस्ट इन द वर्ल्ड इस साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदारों में से एक हैं। अगर सीएम पंक मेंस Royal Rumble विजेता बनते हैं तो वो Raw के इस खास एपिसोड में WrestleMania 40 के लिए अपने प्रतिद्वंदी का ऐलान कर सकते हैं।

यही कारण है कि रेड ब्रांड के इस एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। बता दें, बेस्ट इन द वर्ल्ड अपने WWE करियर में अभी तक एक बार भी मेंस Royal Rumble विजेता नहीं बन पाए हैं। सीएम पंक को इस चीज़ का मलाल आज भी है और उनके WWE में वापसी करने के पीछे की यह सबसे बड़ी वजहों में से एक है।

WWE दिग्गज CM Punk ने आखिरी बार मेंस Royal Rumble मैच में साल 2014 में कम्पीट किया था

सीएम पंक मेंस Royal Rumble मैच में आखिरी बार साल 2014 में कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। यह पंक द्वारा WWE टीवी पर लड़ा गया आखिरी मैच है। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने मेंस Royal Rumble 2014 मैच में पहले नंबर पर एंट्री की थी। WWE दिग्गज इस मुकाबले में करीब 49 मिनट तक टिके हुए थे। इतने लंबे समय तक मैच में बने रहने के बावजूद सीएम पंक जीत हासिल नहीं कर पाए थे।

बता दें, सीएम पंक इस मुकाबले में बचे आखिरी 4 सुपरस्टार्स में से एक थे। इसके बाद केन ने उन्हें मैच से एलिमिनेट करते हुए उनका यह मुकाबला जीतने का सपना तोड़ दिया था। पूर्व WWE चैंपियन ने एलिमिनेट होने से पहले इस मैच में 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था। उम्मीद है कि बेस्ट इन द वर्ल्ड इस साल मेंस Royal Rumble मैच जीतकर आखिरकार अपना सपना पूरा करने में कामयाब रहेंगे।