WWE दिग्गज CM Punk की टीवी पर वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, WrestleMania 40 से ठीक पहले फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

WWE दिग्गज सीएम पंक को फैंस मिस कर रहे हैं
WWE दिग्गज सीएम पंक को फैंस मिस कर रहे हैं

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) मौजूदा समय में चोटिल हैं और इस वजह से उन्होंने टीवी से दूरी बना रखी है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 से ठीक पहले पंक को लेकर बहुत बड़ा प्लान बना रखा है। याद दिला दें, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2023 के जरिए WWE में धमाकेदार वापसी की थी। वॉइस ऑफ वॉइसलेस WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस के प्रतिद्वंदी बनने वाले थे।

यही नहीं, सीएम पंक के सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के जरिए पहली बार WrestleMania के मेन इवेंट का हिस्सा बनने की अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, पंक को मेंस Royal Rumble मैच के दौरान चोट लग गई और इस वजह से उन्हें एक रेसलर के रूप में इस साल WrestleMania को मिस करना पड़ेगा। बता दें, रॉलिंस को इस साल शोज ऑफ शोज में Elimination Chamber विजेता ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करना है।

सीएम के चोटिल होने के बावजूद WrestleMania में नज़र आने की संभावना बनी हुई है। बता दें, बेस्ट इन द वर्ल्ड को WrestleMania से ठीक पहले ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क के BarClays Center में होने जा रहे Raw के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। संभव है कि दिग्गज को रेड ब्रांड के इस एपिसोड में इस्तेमाल करके उन्हें WrestleMania 40 में कोई रोल दिया जा सकता है। BarClays Center ने अपनी बेबसाइट पर लिखा,

"WrestleMania 40 से पहले 1 अप्रैल को होने जा रहे Raw के आखिरी एपिसोड के लिए WWE ब्रुकलिन लौट रही है। इस शो में सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, सीएम पंक, बैकी लिंच, रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो, जे उसो, फिन बैलर, ड्रू मैकइंटायर जैसे अपने फेवरेट Raw सुपरस्टार्स को देखें।"

WWE दिग्गज CM Punk को WrestleMania में रेसलिंग रोल प्ले करना जरूरी नहीं है

सीएम पंक के पास चोटिल होने के बावजूद WrestleMania में कई अलग-अलग तरह के रोल प्ले करने का ऑप्शन मौजूद है। पंक बहुत बड़े स्टार हैं इसलिए उन्हें WrestleMania जैसे ग्रैंड इवेंट से दूर रखना बड़ी गलती होगी। सीएम के पास इस इवेंट में रेफरी, कमेंटेटर या होस्ट के रूप में नज़र आने का मौका है लेकिन यह देखना रोचक होगा कि यह चीज़ संभव हो पाती है या नहीं।