WWE दिग्गज CM Punk के फैंस के लिए बुरी खबर, अपनी वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

cm punk return update wwe
WWE दिग्गज सीएम पंक ने अपनी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) ने 9 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद WWE Survivor Series 2023 में वापसी की थी। इस बीच उन्होंने मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) मैच में जीत के लिए दावेदारी पेश की, लेकिन सफल नहीं हुए। दुर्भाग्यवश उस मैच में उन्हें चोट आई थी, जिसके कारण वो रेसलमेनिया (WrestleMania 40) से बाहर हो गए हैं। अब सीएम पंक ने खुद अपनी चोट और वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

CM Punk ने हाल ही में TNT Sports को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें वापस आने में करीब 6 से 8 महीनों का समय लग सकता है। उन्होंने कहा,

"मैं शायद पागल हो गया हूं। 2 साल पहले मुझे बाईं ट्राइसेप में इंजरी हुई थी और अब मेरी दायीं ट्राइसेप चोटिल हो गई है। मैं एक पुरानी गाड़ी की तरह हूं और अच्छी स्थिति में बने रहने के लिए मेरा चोट से पूरी तरह रिकवर होना जरूरी है। इंजन अब भी मजबूत है, लेकिन इस पुरानी गाड़ी के कुछ पार्ट्स को हमें बदलना होगा। मैं शायद 6 से 8 महीनों बाद वापसी कर पाऊंगा। मुझे वापसी को लेकर कोई जल्दी नहीं है, लेकिन मैं जल्दी स्वस्थ जरूर होना चाहता हूं। मैं जितनी जल्दी स्वस्थ हो पाउंगा उतनी ही जल्दी वापसी भी कर पाउंगा।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 को हेडलाइन करने वाले थे CM Punk

CM Punk ने WWE में कई सालों तक काम करने के बावजूद कभी WrestleMania को हेडलाइन नहीं किया है। Survivor Series 2023 में पंक की वापसी के बाद उनकी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन को बिल्ड किया जा रहा था। यहां तक कि उनका WrestleMania 40 के मेन इवेंट में मैच बुक किए जाने की खबरें भी चरम पर थीं, लेकिन पंक की चोट के कारण उस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया है।

TNT Sports को दिए इसी इंटरव्यू में सीएम पंक ने कहा,

"मैं WrestleMania 40 को हेडलाइन करने वाला था, लेकिन अब ये संभव नहीं है। खैर ये खेल है और चोट लगना एथलीट्स के जीवन का हिस्सा है। शारीरिक रूप से दर्द को सहना फिर भी आसान है, लेकिन मानसिक रूप से इस खराब स्थिति को स्वीकार करना मुश्किल है। मैं इसे अपनी सफलता की राह में अड़चन के रूप में देख रहा हूं और उम्मीद है कि पहले से बेहतर हालत में वापसी करूंगा।"