WWE मेंस Royal Rumble 2024 के संभावित विजेता को लेकर चौंकाने वाला नाम आया सामने, 45 साल के दिग्गज रचेंगे इतिहास?

WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है

Royal Rumble 2024: अगले साल WWE मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के संभावित विजेता को लेकर चौंकाने वाला नाम सामने आया है। साल 2024 में Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 27 जनवरी 2024 को ट्रॉपिकाना फील्ड, टाम्पा बे में होना है। यह WWE का अगला बड़ा इवेंट होने वाला है और इस शो के जरिए रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 की शुरूआत हो जाएगी।

youtube-cover

कोडी रोड्स ने टॉर्न पेक्टोरल मसल इंजरी की वजह से कई महीनों तक ब्रेक पर रहने के बाद इस साल मेंस Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर एंट्री करते हुए इस मैच को जीत लिया था। वहीं, रिया रिप्ली ने विमेंस Royal Rumble मैच जीता था। इसके बाद रिया WrestleMania 39 में शार्लेट फ्लेयर को हराकर विमेंस चैंपियन बनी थीं। हालांकि, कोडी को शोज ऑफ शोज में ब्लडलाइन की वजह से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ हार मिली थी।

मेंस Royal Rumble 2024 के बेटिंग ऑड्स
मेंस Royal Rumble 2024 के बेटिंग ऑड्स

Skybet की माने तो सीएम पंक के अगले साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है। उनके बाद कोडी रोड्स, गुंथर, एलए नाइट और द रॉक को सबसे बेहतरीन ऑड्स मिले हैं। पंक ने अभी तक मेंस Royal Rumble मैच नहीं जीता है इसलिए अगर वो इस मैच के विजेता बनते हैं तो इतिहास रच देंगे।

CM Punk के WWE Raw को मिस करने के बाद दिग्गज ने कंपनी पर कसा तंज

सीएम पंक Raw के आखिरी एपिसोड में नज़र नहीं आए थे और इस चीज़ को लेकर पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने कंपनी पर तंज कसा है। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा-

"अगर उन्होंने पंक को अंतिम समय में साइन किया गया है, मुझे लग रहा है कि उनका आज रात के लिए कुछ और ही प्लान था, लेकिन क्रिस क्या आप जानते हैं कि पुराने दिनों में क्या होता अगर वो किसी को अचानक साइन कर लेते, हमें Raw का आयोजन करना है और पहले से ही दूसरा प्लान होता। आप जानते हैं कि वो क्या करते? वो उन लोगों को पैसे दे देते। वो उन्हें चेक दे देते। वो खुश हो जाते और परिस्थिति को समझ जाते।"

उन्होंने आगे कहा-

"मैं अटकलें लगा रहा हूं, अगर वो लोग बेवकूफ नहीं हैं, शायद पंक के पास कुछ और काम था। शायद उन्होंने उन्हें लेट साइन किया था लेकिन क्रिस जैसा मैंने बताया, अतीत में आप थर्ड पार्टी को भुगतान कर देते। यही आपने किया था।"