"शो का कोई अर्थ नहीं था"- WWE Raw में CM Punk की गैरमौजूदगी को लेकर रेसलिंग दिग्गज का फूटा गुस्सा, हुई कड़ी आलोचना

Ujjaval
WWE दिग्गज का सीएम पंक की गैरमौजूदगी पर आया बयान
WWE दिग्गज का सीएम पंक की गैरमौजूदगी पर आया बयान

CM Punk: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में सीएम पंक (CM Punk) मौजूद नहीं थे। कई सारे फैंस इस चीज़ को लेकर बिल्कुल खुश नहीं थे। WWE ने दिग्गज की गैरमौजूदगी के बावजूद शानदार मेन इवेंट और शुरुआती सैगमेंट द्वारा शो को अच्छा बनाने की कोशिश की। रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) का बेस्ट इन द वर्ल्ड की गैरमौजूदगी को लेकर गुस्सा फूटा।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw पॉडकास्ट पर विंस रूसो ने सीएम पंक को लेकर बात की। उन्होंने यहां WWE की पंक को बुक नहीं करने पर आलोचना की। वो खुश नहीं थे कि शो पर रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक दोनों नज़र नहीं आए। उनके अनुसार पिछले हफ्ते शो काफी महत्वपूर्ण लग रहा था लेकिन इस हफ्ते चीज़ें फिर से साधारण हो गई। उन्होंने कहा,

"इस पूरे शो का कोई अर्थ नहीं निकला। आप (WWE) पिछले हफ्ते सीएम पंक को वापस लेकर आए थे और वो लगातार दूसरे शो का ही हिस्सा नहीं बने। पिछले हफ्ते सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन को लाकर कितने वादे किए गए थे। रैंडी ऑर्टन SmackDown का हिस्सा बन गए और सीएम पंक शो पर भी नज़र नहीं आए। इस बारे में आप क्या ही कह सकते हैं?"

आप नीचे वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Raw के अगले एपिसोड में CM Punk की होगी वापसी

WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में सीएम पंक को लेकर बड़ा ऐलान किया गया था। WWE ने बताया था कि पंक सालों बाद SmackDown में नज़र आएंगे। अगले हफ्ते Tribute to the Troops स्पेशल ब्लू ब्रांड का एपिसोड आयोजित होगा और इसमें बेस्ट इन द वर्ल्ड हिस्सा लेंगे।WWE Raw के एपिसोड में भी सीएम पंक को लेकर बड़ा ऐलान देखने को मिला।

इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो पर भले ही वो नज़र नहीं आए लेकिन अगले हफ्ते पंक खास अपीयरेंस देते हुए नज़र आएंगे। इसका सीधा अर्थ है कि SmackDown और Raw के अगले एपिसोड्स देखने लायक रहेंगे। पंक की यहां किसी सुपरस्टार के साथ Royal Rumble 2024 के लिए दुश्मनी शुरू हो सकती है। Raw में एडम पीयर्स ने पंक की अपीयरेंस का ऐलान करते हुए यह भी बताया था कि वो दिग्गज को अपने ब्रांड में शामिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।