SmackDown में 9 साल बाद दिग्गज की होगी धमाकेदार वापसी, WWE ने किया ब्लॉकबस्टर ऐलान 

cm punk return smackdown tribute to the troops
WWE SmackDown में होगी CM Punk की वापसी

WWE: WWE अगले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का Tribute to the Troops स्पेशल एपिसोड करवाने वाली है। अब फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि इस स्पेशल इवेंट के लिए सीएम पंक (CM Punk) के अपीयरेंस का ऐलान कर दिया गया है। 7 जनवरी, 2014 के बाद ये पहला मौका होगा जब पंक ब्लू ब्रांड के किसी इवेंट में नज़र आएंगे।

आपको याद दिला दें कि अमेरिकी आर्मी के प्रति सम्मान दिखाने के लिए WWE 2003 से लगातार हर साल Tribute to the Troops इवेंट करवाती आ रही है। जहां तक सीएम पंक की बात है, उन्होंने Survivor Series 2023 में कंपनी में वापसी की थी, वहीं उससे अगले Raw एपिसोड में उनका प्रोमो भी सुर्खियों में बना रहा था।

इस बीच रैंडी ऑर्टन ने भी Survivor Series प्रीमियम लाइव इवेंट में वापसी की थी, जिन्हें SmackDown रोस्टर का हिस्सा बना दिया गया है। दूसरी ओर अभी तक पंक को लेकर कुछ तय नहीं हुआ है कि वो किस ब्रांड में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे। इसलिए अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें किसी विशेष ब्रांड का मेंबर बनाया जाता है या फिर वो अभी कुछ हफ्तों तक एक फ्री एजेंट के रूप में काम करते रहेंगे।

WWE SmackDown के स्पेशल एपिसोड के लिए 3 मैचों का ऐलान किया जा चुका है

SmackDown के हालिया एपिसोड की बात करें तो मौजूदा WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन लोगन पॉल ने प्रोमो कट किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि यूएस टाइटल शॉट पाने के लिए 8 सुपरस्टार्स का एक टूर्नामेंट होगा। इस टूर्नामेंट में बॉबी लैश्ले, कैरियन क्रॉस, ड्रैगन ली, सैंटोस इस्कोबार, केविन ओवेंस, ऑस्टिन थ्योरी और ग्रेसन वॉलर को शामिल किया गया है। वहीं आठवां रेसलर NXT से होगा, जिसके नाम का ऐलान नहीं किया गया है।

टूर्नामेंट के पहले राउंड के मुकाबलों में अगले हफ्ते बॉबी लैश्ले का सामना कैरियन क्रॉस और ड्रैगन ली की भिड़ंत सैंटोस इस्कोबार से होगी। वहीं टूर्नामेंट के अन्य मुकाबलों का ऐलान बाद में किया जाएगा।

इस बीच द डैमेज कंट्रोल और SmackDown रोस्टर की अन्य फीमेल सुपरस्टार्स की दुश्मनी बड़े आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। इसी कारण शो के लिए शार्लेट फ्लेयर vs ओस्का सिंगल्स मैच का भी ऐलान किया गया है।