CM Punk ने 5 दिन के अंदर दूसरी बार WWE Superstar को किया चारों खाने चित, रेसलर से मांगी माफी और विमेंस स्टार को धूल चटाने की जताई इच्छा

cm punk vs dominik mysterio 30 december
सीएम पंक ने एक बार फिर किया सबसे बड़े हील को चारों खाने चित

CM Punk: WWE Survivor Series WarGames 2023 में वापसी के बाद सीएम पंक (CM Punk) नियमित रूप से एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले मैडिसन स्क्वायर गार्डन में उन्होंने अपना इन-रिंग रिटर्न किया था, वहीं अब इंगलवुड में हुए एक लाइव इवेंट में CM Punk ने एक बड़े हील सुपरस्टार को धराशाई किया है।

इस हाउस शो में पंक का सामना द जजमेंट डे के मेंबर डॉमिनिक मिस्टीरियो से हुआ। इस मैच के दौरान क्राउड एनर्जी से भरपूर नजर आया और इस बार 'द बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने सुनिश्चित किया कि डॉमिनिक कोई माइंड गेम ना खेल पाएं। इससे पहले MSG शो में डॉमिनिक ने माइंड गेम्स खेलते हुए पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया था, लेकिन जीत दर्ज नहीं कर पाए थे।

इस मैच का अंत तब हुआ जब डॉमिनिक ने 619 लगाया, लेकिन पंक ने किकआउट कर दिया था। अंतिम क्षणों में सीएम पंक ने डॉमिनिक के एक मूव को GTS में तब्दील करने के बाद पिन के जरिए जीत दर्ज की थी। मैच के बाद फैंस ने पंक को जमकर चीयर किया और दिग्गज रेसलर ने भी फैंस का अभिवादन स्वीकार किया।

WWE लाइव इवेंट में CM Punk ने जीत के बाद कट किया जबरदस्त प्रोमो

CM Punk ने डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ जीत के बाद शानदार प्रोमो कट किया, जिसके जरिए उन्होंने रिया रिप्ली पर तंज कसा था। पंक ने बताया कि इस लाइव इवेंट में रिप्ली मौजूद नहीं हैं और इस खबर को सुनकर फैंस निराश हो सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को बॉडीस्लैम लगाने की इच्छा जाहिर करते हुए सबको चौंका दिया था।

इसी प्रोमो में पंक ने WrestleMania 40 को हेडलाइन करने का भी दावा किया और दावा किया कि वो 2024 मेंस Royal Rumble मैच को जीतने वाले हैं। आपको याद दिला दें कि कोडी रोड्स भी अगले साल रंबल मैच में एंट्री लेने की घोषणा कर चुके हैं।

पंक ने अपने प्रोमो में द अमेरिकन नाइटमेयर से माफी मांगते हुए कहा:

"Royal Rumble मैच जीतने के बाद ही मेरी कहानी का अंत नहीं हो जाएगा। मुझे माफ करना कोडी रोड्स, ये मेरे शानदार सफर की केवल शुरुआत मात्र होगी।"