WWE दिग्गज CM Punk ने NXT Deadline में नज़र आकर चौंकाया, खुद के ब्रांड जॉइन करने को लेकर सस्पेंस रखा बरकरार

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स और सीएम पंक
WWE दिग्गज शॉन माइकल्स और सीएम पंक

CM Punk: WWE ने हाल ही में NXT Deadline का आयोजन किया। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में सीएम पंक (CM Punk) ने स्पेशल अपीयरेंस देकर फैंस को सरप्राइज कर दिया। Deadline 2023 में नज़र आने के बाद पंक ने अपने भविष्य को लेकर चर्चा जरूर की लेकिन उन्होंने ब्रांड जॉइन करने को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा।

NXT Deadline के मेन शो की शुरूआत WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स ने की। जल्द ही, सीएम पंक का म्यूजिक बजा और वो रिंग में माइकल्स के पास आ गए। पंक ने शॉन माइकल्स के महानतम प्रतिद्वंदियों में से एक ब्रेट हार्ट की हुडी पहन रखी थी और शॉन ने पंक से इसके बारे में पूछा। इसके जवाब में बेस्ट इन द वर्ल्ड ने कहा कि उनलोगों ने सुलह कर ली और उन्होंने भी ट्रिपल एच के साथ रिश्ते अच्छे कर लिए।

जल्द ही, सीएम पंक ने इस चीज़ को लेकर बात की कि वो WWE के किस ब्रांड को जॉइन करने वाले हैं। इसके बाद फैंस NXT के चैंट्स लगाने लगे। थोड़ी देर बाद पंक का म्यूजिक बजा और वो शॉन माइकल्स को गले लगाने के बाद वहां से चले गए। यह कहना गलत नहीं होगा कि वॉइस ऑफ वॉइसलेस के नज़र आने की वजह से इस साल NXT Dealine काफी खास शो बन गया

CM Punk ने WWE में वापसी के बाद अभी तक मैच नहीं लड़ा है

सीएम पंक ने Survivor Series 2023 के जरिए WWE में वापसी की थी। इसके बाद वो Raw, SmackDown और NXT के 1-1 एपिसोड में दिखाई दे चुके हैं। हालांकि, पंक को WWE में वापसी के बाद अभी भी पहला मैच लड़ना बाकी है। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने जरूर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड शुरू होने के संकेत दिए हैं।

इसके साथ ही सीएम पंक ने यह भी कहा कि वो WrestleMania को मेन इवेंट करके अपनी कहानी को खत्म करेंगे। इस चीज़ के लिए वो अगले साल होने जा रहे मेंस Royal Rumble 2024 को जीतने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, इस प्रीमियम लाइव इवेंट में अभी काफी वक्त है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि पंक पहली बार Royal Rumble में ही परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे या इस इवेंट से पहले किसी वीकली शो में उनका पहला मैच देखने को मिलेगा।