WWE Survivor Series नहीं बल्कि इस शो में होगी CM Punk की वापसी, रेसलिंग दिग्गज ने की भविष्यवाणी

cm punk return wwe
सीएम पंक की वापसी पर दिग्गज का बड़ा बयान

CM Punk: सीएम पंक (CM Punk) काफी समय से WWE में वापसी की खबरों के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में वापसी का ऐलान पहले ही किया जा चुका है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि पंक आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में चौंकाने वाला रिटर्न कर सकते हैं। अब रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने पंक की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Unskripted पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने उम्मीद जताई कि CM Punk Survivor Series में वापसी ना कर Royal Rumble 2024 में रिटर्न कर सकते हैं। उन्होंने कहा:

"मेरे अनुसार वो अगर वापसी करने वाले हैं तो उनका रिटर्न Royal Rumble में हो सकता है।"

चूंकि Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने Survivor Series 2023 में रैंडी ऑर्टन की वापसी का ऐलान कर दिया था। इस कारण काफी लोग मानने लगे हैं कि WWE ने ऑर्टन के रिटर्न को सरप्राइज़ एलीमेंट नहीं दिया है, इसलिए संभव है कि सीएम पंक की वापसी को बड़े सरप्राइज़ के रूप में बचाकर रखा जा रहा है।

youtube-cover

WWE में आखिरी बार 2014 मेंस Royal Rumble में दिखाई दिए थे CM Punk

आपको याद दिला दें कि CM Punk को WWE में आखिरी बार 2014 मेंस Royal Rumble मैच में लड़ते देखा गया था। उस मैच में उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ मैच की शुरुआत की थी और रिंग में 49 मिनट से भी ज्यादा देर तक टिके रहे थे। इस दौरान उन्होंने 3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था, लेकिन अंत में केन ने उन्हें टॉप रोप के ऊपर से रिंग से बाहर का रास्ता दिखाया था।

पंक ने साल 2021 में AEW में आकर अपना रेसलिंग रिटर्न किया, जहां उन्होंने वर्ल्ड चैंपियन बनने की उपलब्धि भी प्राप्त की। दुर्भाग्यवश वो इस प्रमोशन में लगातार विवादों में घिरे रहे और आखिरकार कुछ महीनों पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया था।

अगर पंक Survivor Series 2023 में वापसी करते हैं तो वो करीब 10 सालों के बाद WWE में वापसी कर रहे होंगे। चूंकि आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट पंक के होमटाउन में हो रहा होगा, इसलिए उनके रिटर्न को आइकॉनिक रिएक्शन मिल सकता है।