WWE Raw में वापसी के बाद CM Punk ने The Rock को लोकप्रियता के मामले में छोड़ा पीछे, चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने 

WWE दिग्गज सीएम पंक और द रॉक
WWE सुपरस्टार्स सीएम पंक और द रॉक

CM Punk: WWE Raw में इस हफ्ते सीएम पंक की लंबे समय बाद टीवी पर वापसी हुई। बता दें, रॉ (Raw) में वापसी के बाद पंक ने द रॉक (The Rock) को लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ दिया। रॉक इस हफ्ते रेड ब्रांड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के साथ इन-रिंग सैगमेंट का हिस्सा बनने के अलावा बैकस्टेज उनपर हमला करते हुए भी दिखाई दिए थे।

देखा जाए तो पीपल्स चैंपियन की वापसी के बाद से WWE के शोज पहले से ज्यादा रोचक हो चुके हैं और व्यूअरशिप में भी इजाफा देखने को मिला है। बता दें, द ग्रेट वन द्वारा इस हफ्ते Raw में कोडी पर हमला करने के बैकस्टेज वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, इस सैगमेंट को इस हफ्ते WWE के यूट्यूब चैनल पर सबसे ज्यादा व्यूज नहीं मिले।

इसके बजाए सीएम पंक के Raw में ड्रू मैकइंटायर & सैथ रॉलिंस के साथ सैगमेंट को द रॉक-रोड्स के ब्रॉल वाले सैगमेंट से ज्यादा व्यूज मिले। बता दें, कुछ घंटे पहले तक सीएम पंक के Raw में सैगमेंट को 1.7 मिलियन बार देखा गया। वहीं, अमेरिकन नाईटमेयर और पीपल्स चैंपियन के ब्रॉल वाले वीडियो को यूट्यूब पर 1.5 मिलियन दर्शक मिले।

WWE Raw में वापसी के बाद सीएम पंक ने द रॉक के बारे में बात की

सीएम पंक चोट की वजह से लंबे समय से एक्शन से दूर हैं। उन्होंने इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद कहा कि वो इस साल WrestleMania में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। पंक ने यह भी कहा कि रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर जैसे कई लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं।

बेस्ट इन द वर्ल्ड ने इस चीज़ पर भी गौर किया कि द रॉक ने वापसी के बाद से ही उनके बारे में बात नहीं की है। सीएम पंक ने अटकलें लगाई कि रॉक साल 2013 में उनके खिलाफ प्रोमो वॉर में टिक नहीं पाए थे इसलिए वो दोबारा उनसे पंगा नहीं लेना चाहते हैं। यह देखना रोचक होगा कि पंक के पूरी तरह ठीक होने के बाद उनकी फाइनल बॉस के साथ राइवलरी देखने को मिलती है या नहीं।