WWE दिग्गज ने The Rock और Roman Reigns की स्टोरीलाइन को लेकर दिया बड़ा बयान, चोट के कारण अधूरे रह गए सपने का जिक्र करके चौंकाया

cm punk reacts the rock inclusion the bloodline
WWE दिग्गज सीएम पंक ने द रॉक के प्लान को लेकर बड़ा बयान दिया

The Rock: WWE में द रॉक (The Rock) के वापस आने से द ब्लडलाइन (The Bloodline) पहले से ज्यादा मजबूत बन गया है। पिछले कुछ महीनों की बात करें तो सीएम पंक (CM Punk) ने भी कंपनी में वापसी की है, जो 2024 मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। अब सीएम पंक ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के प्लान में द रॉक के सम्मिलित होने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

सीएम पंक ने ESPN को दिए एक हालिया इंटरव्यू में द रॉक के ब्लडलाइन में आने को लेकर कहा:

"मैं इस स्थिति को ऐसे देखता हूं कि करीब 10 साल पहले मैं वो रेसलर था जो द रॉक के साथ मैच लड़ रहा था। जब पुराने सुपरस्टार्स वापस आते हैं तो उनके लिए एक लिमिट सेट कर दी जाती है। अब उनके पास ऐसे रेसलर्स का साथ है जो 365 दिनों से लगातार कंपनी का भार अपने कंधों पर संभाले हुए हैं। वो अपने आपको आखिर क्या समझते हैं।"

सीएम पंक ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"मैं जानता हूं कि द रॉक दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस मूवी सुपरस्टार्स में से एक हैं। दूसरी ओर मैं ये भी जानता हूं कि कोडी रोड्स किन परिस्थितियों से होकर यहां तक आए हैं। अब बाहर बैठकर इस स्टोरीलाइन को कवर करना दिलचस्प होगा, लेकिन काश कि मैं अब भी परफॉर्म कर पाता क्योंकि मैं जानता था कि आगे चलकर मुझे स्टोरीलाइन में शामिल किया जाना था। मेरा हाथ चोटिल है, लेकिन मुंह नहीं। मैं अब भी दूसरों पर तंज कसना जारी रखूंगा।"

youtube-cover

CM Punk ने The Rock के साथ WWE में पुरानी स्टोरीलाइन को लेकर बात की

आपको याद दिला दें कि साल 2013 में सीएम पंक और The Rock 2 बार WWE चैंपियनशिप मैच में आमने-सामने आए थे, लेकिन उन दोनों मौकों पर पंक को हार झेलनी पड़ी थी। कुछ दिनों पहले TNT Sports को दिए इंटरव्यू में सीएम पंक ने द रॉक के साथ पुरानी स्टोरीलाइन को लेकर कहा:

"ये अच्छा अनुभव है। करीब 10 साल पहले द रॉक वापस आए थे और तब उनका सामना मुझसे हुआ था। वो अब दोबारा वापस आए हैं और मेरी नज़र में पहले की तुलना में चीज़ें काफी बदल चुकी हैं। WrestleMania 2 दिनों तक चलता है और ये इवेंट पहले से बड़े स्तर पर होने लगा है। उनके वापस आने से कंपनी को फायदा ही होगा।"

youtube-cover