Create

WWE दिग्गज CM Punk ने चोटिल होने के महीनों बाद किया शॉकिंग रिटर्न, AEW चैंपियन को खतरनाक अटैक से बचाया

AEW में हुई सीएम पंक की शॉकिंग वापसी
AEW में हुई सीएम पंक की शॉकिंग वापसी
Ujjaval

CM Punk: WWE दिग्गज और मौजूदा AEW सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) ने हाल ही में अपना जबरदस्त रिटर्न किया है। Dynamite के अंतिम एपिसोड में AEW वर्ल्ड चैंपियन ने वापसी करते हुए जॉन मोक्सली (Jon Moxley) को कंफ्रंट किया। मोक्सली असल में इंटरिम AEW चैंपियन हैं।

WWE दिग्गज सीएम पंक का AEW Dynamite में हुआ जबरदस्त रिटर्न

AEW Dynamite: Quake by the Lake के खास एपिसोड में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले। इस शो के दौरान क्रिस जैरिको और जॉन मोक्सली के बीच इंटरिम AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच यह मैच शानदार रहा और उनके चेहरे से काफी ज्यादा खून निकलने लग गया था।

मैच के दौरान कई खास पल आए और सभी को मुकाबला पसंद आया। इस मैच के अंत में जॉन ने जैरिको को अपने सबमिशन रियर चोकहोल्ड पर टैपआउट करने पर मजबूर किया। मैच के बाद क्रिस के फैक्शन ने आकर मोक्सली पर बुरी तरह हमला किया। ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब, एडी किंग्सटन और ओर्टिज ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की।

हर कोई इसमें असफल रहा। बाद में जैरिको ने मोक्सली पर वर्ल्ड टाइटल से हमला करने का निर्णय लिया। हालांकि, सीएम पंक का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने जबरदस्त वापसी की। हर कोई उनके रिटर्न से शॉक रह गया था और किसी ने पंक के आने की उम्मीद नहीं की थी। पंक ने पूरी रिंग को क्लियर किया और हील स्टार्स को भगाया।

दोनों AEW वर्ल्ड चैंपियंस ने एक-दूसरे को कंफ्रंट किया। इस दौरान मोक्सली ने पंक की ओर गलत इशारा करते हुए बैकस्टेज जाने का निर्णय लिया। Double or Nothing के बाद पंक चोटिल हो गए थे और इसके बावजूद वो AEW के वर्ल्ड चैंपियन थे।

उनकी गैरमौजूदगी में एक टूर्नामेंट हुआ था और यहां जॉन मोक्सली ने जीत दर्ज करते हुए इंटरिम AEW वर्ल्ड टाइटल जीता था। लग रहा है कि अब दोनों दिग्गजों के बीच कोई एक चैंपियन पाने के लिए अगले इवेंट में जरूर मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...