Raw vs SmackDown vs NXT में से किस ब्रांड का हिस्सा बने WWE दिग्गज CM Punk, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने खुद किया ऐलान 

WWE दिग्गज सीएम पंक और जनरल मैनेजर एडम पीयर्स
WWE दिग्गज सीएम पंक और जनरल मैनेजर एडम पीयर्स

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) कंपनी में वापसी के बाद से ही फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे थे और वो WWE के तीनों ब्रांड्स में नज़र आए थे। पंक ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में अपने भविष्य को लेकर बड़ा फैसला लिया और उन्होंने यह खुलासा किया कि वो Raw vs NXT vs SmackDown में से किस ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं।

Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स इस खास सैगमेंट के दौरान सीएम पंक के साथ रिंग में ही मौजूद थे। इस हफ्ते Raw के एपिसोड का आयोजन क्लीवलैंड शहर के रॉकेट मॉर्टगेज फील्डहाउस में हुआ। इस एरीना से पंक की कई यादें जुड़ी हुई हैं। बेस्ट इन द वर्ल्ड ने इसी जगह अपना डेब्यू किया था। यही नहीं, इसी एरीना के जरिए उन्होंने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रूप में अपनी वापसी की थी। इसके अलावा उन्होंने इसी जगह WWE छोड़ने का कठिन फैसला लिया था।

सीएम पंक ने खुलासा किया कि उन्हें SmackDown और NXT की तरफ से भी अच्छा ऑफर मिला था। इसके बाद पंक ने कहा कि जब उन्हें क्लीवलैंड में Raw का शो होने का पता चला तो उनके लिए फैसला लेना आसान हो गया। वॉइस ऑफ द वॉइसलेस ने अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला लेते हुए कहा कि वो Raw का हिस्सा बनने वाले हैं। जल्द ही, दिग्गज ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया और उनके आने से Raw का रोस्टर काफी मजबूत हो चुका है।

WWE Raw में CM Punk का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins से हुआ आमना-सामना

सीएम पंक के Raw के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद जल्द ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस ने वहां आकर उन्हें कंफ्रंट किया। रॉलिंस ने पंक को साफ कर दिया कि WWE उनका घर नहीं है। रॉलिंस ने दावा किया कि पंक ने कंपनी छोड़ने के बाद इसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। जल्द ही, आर्किटेक्ट ने बेस्ट इन द वर्ल्ड की क्षमता पर सवाल खड़े कर दिए। इसके बाद सीएम पंक ने एडम पीयर्स के सामने ऐलान किया कि वो अगले साल मेंस Royal Rumble मैच लड़ने वाले हैं यह मैच जीतकर रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में उतरेंगे।