"मैं उनका बुरा हाल करने वाला हूं" - पूर्व WWE चैंपियन ने कंपनी के सबसे बड़े हील Superstar को सबक सिखाने का किया दावा

cm punk dominik mysterio wwe
WWE में सीएम पंक ने बड़े हील सुपरस्टार को हराने का किया दावा

WWE: सीएम पंक (CM Punk) ने Survivor Series 2023 में वापसी की थी, लेकिन ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे WWE उन्हें दूसरे प्रमोशंस में अपीयरेंस देने की अनुमति दे रही है। पंक को हाल ही में Cage Fury Fighting Championships (CFFC) 128 नाम के इवेंट में देखा गया था, जहां उन्होंने WWE में अपने अगले अपीयरेंस को हाइप किया था।

आपको बता दें कि CM Punk बहुत जल्द एक हाउस शो में पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो से भिड़ने वाले हैं। CFFC के इवेंट में पंक ने अपने मैच को हाइप करते हुए कहा:

"मैं कैसे डॉमिनिक मिस्टीरियो का बुरा हाल करता हूं, उस लम्हे को देखना मत भूलिएगा। मैं उस समय से डॉमिनिक के चेहरे पर पंच लगाना चाहता हूं जब वो केवल 8 साल के हुआ करते थे। चूंकि वो अब प्रोफेशनल रेसलर बन गए हैं, इसलिए मैं उनका बुरा हाल करने वाला हूं।"

youtube-cover

Dominik Mysterio के खिलाफ WWE में लगातार 2 मैच लड़ने वाले हैं CM Punk

26 दिसंबर, 2023 को होने वाले हाउस शो में CM Punk करीब 9 सालों के बाद रिंग में पहला मैच लड़ रहे होंगे, जहां उनकी भिड़ंत डॉमिनिक मिस्टीरियो से होगी। उसके 4 दिनों बाद यानी 30 दिसंबर को होने वाले एक अन्य हाउस शो में भी दोनों रेसलर्स आमने-सामने आ रहे होंगे।

डॉमिनिक इस समय WWE के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक हैं क्योंकि उनके हर एक अपीयरेंस को क्राउड जबरदस्त तरीके से बू करता हुआ दिखाई देता है। Inside the Ropes को दिए एक हालिया इंटरव्यू में डॉमिनिक ने अपने कैरेक्टर को लेकर कहा:

"मुझे लगता है जैसे ये किरदार मेरे अंदर कहीं ना कहीं छुपा हुआ था और शायद ये किरदार बहुत डार्क है। मुझे लगता है कि नेचुरल रूप से मेरा हील किरदार निखर कर आया है। मैं नहीं जानता कि मैं ये सब कैसे कर पाया, लेकिन लांस स्टॉर्म और जे लीथल से मिली ट्रेनिंग ने मेरी बहुत मदद की है। सब लोग सोच रहे थे कि मैं अपने पिता की तरह बेबीफेस किरदार में काम करूंगा।"

youtube-cover

सीएम पंक पिछले करीब 10 सालों में पहली बार WWE रिंग में कदम रख रहे होंगे और डॉमिनिक की इस मैच में जीत बहुत यादगार बन सकती है। वहीं द जजमेंट डे का इंटरफेरेंस भी इस मैच को दिलचस्प बना सकता है।