WWE दिग्गज CM Punk के करीबी के कंपनी में संभावित रिटर्न को लेकर बड़ा अपडेट, पूर्व चैंपियन के साथ सोशल मीडिया पर फोटो हो रही है वायरल

सीएम पंक की वाइफ एजे ली की WWE में वापसी होना शानदार साबित हो सकता है
सीएम पंक की वाइफ एजे ली की WWE में वापसी होना शानदार साबित हो सकता है

CM Punk: WWE Survivor Series के जरिए चौंकाने वाली वापसी करने वाले सीएम पंक (CM Punk) का इस हफ्ते रॉ (Raw) में प्रोमो देखने को मिला था। इस प्रोमो के दौरान पंक ने अपनी वाइफ और पूर्व WWE डिवाज चैंपियन एजे ली (Aj Lee) का जिक्र किया था। यही नहीं, एजे की हाल ही में WWE के एक पूर्व चैंपियन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

यह कोई और नहीं बल्कि बेली हैं और इस तस्वीर में बेली, ली के अलावा सीएम पंक भी दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद से ही एजे के WWE में वापसी होने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं और अब उनके स्टेट्स को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है।

बेली की इंस्टाग्राम स्टोरी
बेली की इंस्टाग्राम स्टोरी

PWInsider ने हाल ही में एजे ली के WWE में संभावित रिटर्न को लेकर अपने रिपोर्ट में एक अपडेट दिया है। इस रिपोर्ट में बताया गया-

"अभी उनकी वापसी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने स्वास्थ्य संबंधी कारणों की वजह से सालों पहले रिटायरमेंट ले ली थी और उन्होंने सफल राइटिंग करियर बना लिया है लेकिन वो WWE में कैमियो रोल में नज़र आ सकती हैं, खासकर तब जब कंपनी में मौजूद कई टैलेंट्स ने ली के काम की तारीफ करते हुए उन्हें अपना प्रेरणास्रोत माना है।

WWE Raw में CM Punk का प्रोमो इतना छोटा क्यों था?

उम्मीद थी कि सीएम पंक का इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद उनका लंबा प्रोमो देखने को मिलेगा। हालांकि, रेड ब्रांड के मेन इवेंट में हुआ यह प्रोमो सैगमेंट काफी छोटा था। अब ऐसा होने के पीछे के कारण का खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो Raw में रैंडी ऑर्टन vs डॉमिनिक मिस्टीरियो मैच ने जरूरत से ज्यादा समय ले लिया था।

इस वजह से WWE को बेस्ट इन द वर्ल्ड का सैगमेंट छोटा करने के लिए मजूबर होना पड़ा था। अगर Raw में हुए रैंडी ऑर्टन vs डॉमिनिक मिस्टीरियो मुकाबले की बात की जाए तो यह काफी बेहतरीन मैच था। डॉमिनिक को इस मुकाबले में जेडी मैकडॉना से काफी मदद मिली थी। इसके बावजूद एपेक्स प्रिडटेर ने अंत में मिस्टीरियो को RKO देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था।