"Roman Reigns को चोटिल होने के बावजूद काम करना जारी रखना चाहिए" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

Roman Reigns: पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल (Dutch Mantell) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर अपनी राय दी। रिपोर्ट्स की माने तो रोमन रेंस को समरस्लैम (SummerSlam) 2023 में जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ ट्राइबल कोर्ट मैच में चोट लग गई थी। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि रोमन रेंस ने चोट लगने के बाद भी मैच लड़ना जारी रखा था।

वहीं, अंत में रोमन रेंस ने जिमी उसो की मदद से जे उसो को हराया था। चोटिल होने के बाद भी रोमन रेंस पिछले हफ्ते SmackDown में द ब्लडलाइन के सैगमेंट का हिस्सा थे। डच मैंटेल ने हाल ही में चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि रोमन रेंस को चोटिल होने के बावजूद काम करना जारी रखना चाहिए।

youtube-cover

डच मैंटेल ने Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर बात करते हुए रोमन रेंस को लेकर यह बयान दिया। डच मैंटेल ने कहा-

"वो पहले भी चोटिल हो चुके हैं, अगर आप रेसलिंग बिजनेस में हैं तो आपको चोटिल होने के बावजूद काम करना होगा। हर बार आप चोटिल होते हैं और कहते हैं कि मैं काम करना जारी नहीं रख सकता, आप उन्हें ऐसा कई बार कहते हैं, वो आपको जाने देंगे। क्योंकि अगर आपको ज्यादा चोट नहीं आई है और अगर आप काम करना जारी नहीं रख सकते, बाकी सब यह कर सकते हैं। कम सफल सुपरस्टार्स यह नहीं कह सकते कि वो चोटिल होने की वजह से काम नहीं करेंगे क्योंकि कोई दूसरा उनकी जगह ले लेगा इसलिए वो चोटिल होने के बावजूद काम करते हैं।"

रोमन रेंस निकट भविष्य में शायद ही अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करेंगे

रोमन रेंस भले ही चोटिल हो चुके हैं लेकिन कंपनी शायद ही उनसे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल वापस लेगी। रोमन रेंस पिछले दो सालों से पार्ट टाइम शेड्यूल पर काम कर रहे हैं। SmackDown के आखिरी एपिसोड में जिमी और जे उसो के बीच दुश्मनी आगे बढ़ाए जाने के बाद ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले सकते हैं। यही कारण है कि रोमन रेंस का अगला टाइटल डिफेंस देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। बता दें, अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए किसी भी ब्लडलाइन मेंबर को शेड्यूल नहीं किया गया है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now