"कोई उन्हें कुछ बोल नहीं पाता"- WWE दिग्गज ने John Cena की SmackDown में अपीयरेंस पर साधा निशाना, उठाए कड़े सवाल

Ujjaval
WWE दिग्गज ने जॉन सीना पर उठाए कड़े सवाल
WWE दिग्गज ने जॉन सीना पर उठाए कड़े सवाल

John Cena: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) यात्रा में देरी के चलते शो का देरी से हिस्सा बने थे। कई सारे लोगों को यह चीज़ पसंद नहीं आई थी। सीना ने मेन इवेंट सैगमेंट में आकर फैंस का दिल जीत लिया था। अब पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने जॉन सीना के ब्लू ब्रांड में देरी से आने पर बात की है।

Smack Talk के हालिया एपिसोड में डच मेंटल ने WWE पर बड़े सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि शो लाइव हो जाने के बाद सुपरस्टार्स का लेट आना गलत चीज़ है। उन्होंने आश्चर्य जताया कि हमेशा ही रेसलर्स के एरीना में आने की वीडियो कैसे रिकॉर्ड हो जाती है। उन्होंने कंपनी पर निशाना साधते हुए कहा,

"यह चीज़ मुझे हमेशा ही रेसलर्स के बारे में परेशान करती हुई आई है। वो कभी भी समय पर नहीं आ सकते। वो हमेशा लेट आते हैं और कोई उन्हें ढूंढ नहीं पाता। कोई उन्हें कुछ बोल भी नहीं पाता है। अचानक से जब वो आ जाते हैं, तो वो सीधा कैमरे में नज़र आते हैं। मुझे कभी भी यह चीज़ पसंद नहीं आई है। मुझे लगता है कि वो (कैमरामैन) एंट्रेंस वाले रास्ते पर ही खड़े रहते हैं और कार का इंतजार करते हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

John Cena को WWE SmackDown में The Bloodline के खिलाफ नया पार्टनर मिल गया

WWE SmackDown के मेन इवेंट में जॉन सीना ने आकर प्रोमो कट किया। उन्होंने द ब्लडलाइन द्वारा पिछले हफ्ते हुए हमले को लेकर बात की। सीना ने बताया कि अगर उन्हें कोई पार्टनर नहीं मिलता है, तो वो अकेले लड़ने के लिए भी तैयार हैं। द ब्लडलाइन के पॉल हेमन, जिमी उसो और सोलो सिकोआ आए।

जिमी उसो ने सीना का मजाक बनाया और फिर उनके बीच ब्रॉल देखने को मिला। जॉन ने दोनों हील स्टार्स को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन ब्लडलाइन का पलड़ा भारी रहा। अचानक एलए नाइट ने एंट्री की और उन्होंने दोनों हील स्टार्स को धराशाई कर दिया। नाइट ने इसी बीच Fastlane में होने वाले टैग टीम मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। अब जॉन सीना और एलए नाइट टीम बनाकर ब्लडलाइन का सामना करेंगे।