Create

WWE दिग्गज ऐज ने Crown Jewel में इतिहास रचने वाली महिला रेफरी को दी बधाई, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बांधे तारीफों के पुल

WWE लैजेंड ऐज ने Crown Jewel में बेहतरीन मैच लड़ा था
WWE लैजेंड ऐज ने Crown Jewel में बेहतरीन मैच लड़ा था

WWE दिग्गज ऐज (Edge) ने क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 में इतिहास रचने वाली रेफरी जेसिका कार को इंस्टाग्राम के जरिए संदेश दिया है। जेसिका Hell in a Cell मैच का हिस्सा बनने वाली पहली महिला रेफरी बन चुकी हैं। इसके साथ ही, जेसिका सऊदी अरब में हुए किसी WWE शो का हिस्सा बनने वाली भी पहली महिला रेफरी बन चुकी हैं।

WWE Crown Jewel 2021 में ऐज ने शानदार Hell in a Cell मैच में सैथ रॉलिंस को हराया था। इस मैच के दौरान ऐज और रॉलिंस के बीच जिस तरह की खतरनाक फाइट देखने को मिली थी, उसी हिसाब से जेसिका ने इस मैच में रेफरी के रूप में काफी शानदार काम किया था।

अब ऐज ने जेसिका के काम की तारीफ की है और उन्होंने कहा कि जेसिका ने अपने करियर के दौरान जो कुछ भी हासिल किया है उसके लिए उन्हें जेसिका पर गर्व है। ऐज ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जेसिका के बेहतरीन काम को हाइलाइट किया। इसके साथ ही ऐज ने यह भी लिखा कि वो अपनी बेटियों को बताना चाहते हैं कि उनके मैच में जेसिका का रोल कितना अहम था।

ऐज ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि जेसिका Crown Jewel के अलावा SummerSlam, मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। ऐज ने इस उपलब्धि के लिए जेसिका को बधाई दी और उन्हें फ्यूचर के लिए गुड लक भी विश किया।

WWE Crown Jewel में ऐज और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी समाप्त हो गई

WWE Crown Jewel में हुए Hell in a Cell में सैथ रॉलिंस को हराने के जरिए ही ऐज ने उनके साथ अपनी दुश्मनी समाप्त कर ली। यह इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीसरा मैच था और इससे पहले SummerSlam और SmackDown के एक एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला था।

बता दें, Crown Jewel और SummerSlam में ऐज, रॉलिंस को हराने में कामयाब रहे थे। वहीं, रॉलिंस ने MSG में हुए SmackDown के एपिसोड के दौरान ऐज को हराया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment