Create
Notifications

"WWE में जॉन सीना के खिलाफ चैंट्स लगाने वाले लोग काफी हानिकारक है और ये लोग मुझे बिल्कुल पसंद नहीं"

जॉन सीना(John Cena)
जॉन सीना(John Cena)
reaction-emoji
PANKAJ

जॉन सीना(John Cena) के फैंस को लेकर हमेशा से WWE में सवाल उठते रहे हैं। हमेशा सीना को मिक्स्ड रिएक्शन फैंस के द्वारा मिला है। हमेशा सभी ने Let's go Cena और Cena sucks चैंट्स एरीना में सुना है। रेसलिंग लैजेंड जिम रॉस(Jim Ross) ने हाल ही में इन चैंट्स को लेकर अपने विचार प्रकट किए। Grillin JR पॉडकास्ट में जिम रॉस ने जरूर जॉन सीना के काम की तारीफ की लेकिन उन्होंने इन चैंट्स को हानिकारक भी बताया।

ये भी पढ़ें:मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं और अगर हम पूरे WWE रोस्टर के साथ वहां जाएंगे तो सभी का दिमाग हिल जाएगा"

दिग्गज ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कई सालों से WWE फैंस Cena sucks चैंट्स एरीना में लगाते हैं और इसे लेकर लगातार सीना के ऊपर सवाल खड़े होते रहे हैं। कई दिग्गज इस चीज को लेकर बयान दे चुके हैं और आज तक किसी को ये समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों होता है। जिम रॉस ने इस चीज को लेकर कहा,

ये भी पढ़ें:WWE इतिहास के सबसे भारी रेसलर ने वापसी के लिए 36 किलो वजन कम किया, कहा- अंतिम मैच के लिए पूरी तरह तैयार

मेरे हिसाब से ये एक ट्रेंड रहा है। मुझे लगता है कि कुछ फैंस इस चीज को फैशन समझ कर करते हैं। इसकी वजह से कई बार ऑडियंस एरीना में अलग-अलग हो जाती है। कुछ लोग Cena sucks कहते हैं तो कुछ लोग Let’s go Cena कहते हैं। मैं ये समझता हूं कि ऑडियंस इसी चीज में इनवेस्ट करती है और इसमें कहीं ना कहीं इमोशन भी होता है।
जो फैंस जॉन सीना को पसंद नहीं करते हैं ये आजतक मुझे नहीं समझ नहीं आया कि ऐसा वो क्यों करते हैं। इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि शायद ये फैंस रोस्टर में किसी और को पसंद करते हों। लोगों का इस चीज को लेकर माइंडसेट मुझे आजतक समझ नहीं आया। मुझे ये बिल्कुल पंसद नहीं है। मुझे लगता है कि ये काफी हानिकारक है लेकिन फिर भी फैंस टिकट लेते हैें। लोग पैसा खर्च करते हैं। लोगों को पास कुछ भी बोलने का फ्रीडम है तो वो इस चीज का मजा लेते हैं।

जिम रॉस और जॉन सीना का रिलेशन काफी शानदार रहा है और दोनों की अच्छी दोस्ती रही हैं। जॉन सीना का जितना बड़ा नाम WWE में हैं उतना ही जिम रॉस का भी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...