WWE SmackDown में फेमस Superstar के धमाकेदार प्रदर्शन और सूझबूझ से दिग्गज हुए खुश, दिया बड़ा बयान

..
WWE SmackDown में रैंडी ने किया प्रभावित
WWE SmackDown में रैंडी ने किया प्रभावित

Randy Orton: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के लिए हुए ओपनिंग सैगमेंट का हिस्सा बने थे। पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने वाइपर की सैगमेंट को लेकर तारीफ की है।

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ फैटल 4 वे मैच में डिफेंड करने वाले हैं। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने मैच के सभी प्रतियोगियों को कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के लिए आमंत्रित किया था। एजे, रैंडी और नाइट ने आकर कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया लेकिन रोमन रेंस की जगह पॉल हेमन आए और कहा कि ट्राइबल चीफ इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन नहीं करेंगे।

एजे स्टाइल्स और एलए नाइट ने पॉल को कंफ्रंट करते हुए उनकी बेइज्जती की। थोड़ी देर बाद नाइट और स्टाइल्स एक दूसरे से ही बहस करने लग गए थे। इस दौरान ऑर्टन चुप होकर एक तरफ खड़े थे। Smack Talk पॉडकास्ट में बात करते हुए मेंटल ने कहा कि ऑर्टन ने अपना कैरेक्टर बहुत बढ़िया तरीके से बनाए रखा था। वाइजमैन के साथ बात करने से पहले दोनों स्टार्स के लड़ते रहने के दौरान खुद को शांत बनाए रखना मुश्किल काम है। उन्होंने कहा,

"यह उनके कैरेक्टर में अच्छे से फिट होता है। वो उसमें शामिल नहीं होने वाले थे। उन्होंने उन दोनों को ही समस्या से जूझने दिया और वो दोनों एक-दूसरे से ही भिड़ गए थे। इससे ऑर्टन का काम आसान हो गया था। वो बस पूरे समय रिंग के किनारे खड़े रहे थे, जो क्लासिक रैंडी ऑर्टन थे। यह भी मुझे पसंद आया था।"

youtube-cover

WWE SmackDown में Randy Orton ने Roman Reigns को किया धराशाई

SmackDown के मेन इवेंट में सोलो सिकोआ का मुकाबला रैंडी ऑर्टन से हुआ था। मैच को रैंडी ऑर्टन ने जीता था। मैच खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने आकर रैंडी को सुपरमैन पंच लगाया। इस दौरान रोमन ने Royal Rumble 2024 के मैच के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया। इसके बाद जैसे ही ट्राइबल चीफ ने स्पीयर लगाने का प्रयास किया, तभी ऑर्टन ने उन्हें ही RKO लगाकर धराशाई कर दिया था। रैंडी ऑर्टन ने साफ कर दिया है कि वो रोमन को हराकर अपना हिसाब बराबर करके रहेंगे।