"Brock Lesnar के बाद Roman Reigns के लिए कोई विरोधी नहीं रहेगा", WWE के निर्णय पर दिग्गज ने उठाए बड़े सवाल

..
SummerSlam में देखने मिलेगा ब्रॉक लैसनर Vs रोमन रेंस
SummerSlam में देखने मिलेगा ब्रॉक लैसनर Vs रोमन रेंस

WWE दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) का मानना है कि SummerSlam में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) को काबिल प्रतिद्वंदी मिलने की संभावना बहुत ही कम रह जाएगी। इस हफ्ते Smackdown में रेंस ने रिडल के विरुद्ध सफलतापूर्वक अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी।

मैच खत्म होने के बाद वापसी कर रहे ब्रॉक लैसनर ने पूरी ब्लडलाइन पर जबरदस्त हमला कर दिया था। अपने Jim Cornette Experience शो में बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने दावा किया कि WWE ने अपना सबसे बड़ा रीमैच बुक किया है। अब उन्हें निश्चित ही Survivor Series, Royal Rumble और अगले साल WrestleMania के लिए काबिल विरोधियों को ढूंढने में समस्या होगी। उन्होंने कहा,

"आप सबसे बड़ा WrestleMania रीमैच बुक कर चुके हैं लेकिन अब समस्या यह है कि रोमन और ब्रॉक का रीमैच SummerSlam में है तो इस वक्त Survivor Series, Royal Rumble और अगले साल WrestleMania के अभी क्या मायने हैं। उनके पास रेंस के लिए ज्यादा काबिल विरोधी है ही नहीं।"
youtube-cover

कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन के अलावा WWE को रोमन रेंस के लिए नहीं मिलेंगे बड़े प्रतिद्वंदी

कॉर्नेट ने बताया कि कोडी और रैंडी ऑर्टन के अलावा WWE के पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं। इसी शो में कार्नेट ने आगे बताया,

"क्या आप जानते हैं, आपको ब्रॉक लैसनर को दुआएं देनी चाहिए कि वो आपके पास हैं वो रेसलिंग वर्ल्ड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। फिलहाल वो कहीं जा भी नहीं सकते। मैं यह नहीं कह रहा कि यह मैच अगले 6 महीनों में हो जाएगा लेकिन आपके पास अगला मेगस्टार कौन है? यह मान भी लें कि चोटिल सुपरस्टार्स की वापसी हो भी जाए, तब भी क्या होगा? चलिए मान लेते हैं कि ऑर्टन और कोडी इस साल के अंत में वापसी कर लेते हैं और आप उन्हें रेंस और लैसनर के साथ जोड़ भी देते हैं लेकिन फिर उसके बाद क्या?"

अब देखना दिलचस्प होगा कि SummerSlam में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कौन विजेता बनेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।