Create
Notifications

"मैच बहुत बकवास था"- WWE दिग्गज ने Roman Reigns और Brock Lesnar के मैच पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

WWE दिग्गज को नहीं पसंद आया SummerSlam का मेन इवेंट
WWE दिग्गज को नहीं पसंद आया SummerSlam का मेन इवेंट
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns and Brock Lesnar: WWE दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच हुए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए आखिरी मैच में द ट्राइबल चीफ ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिटेन की थी। इस जबरदस्त मुकाबले में कई खास मोमेंट देखने मिले। मैच की शुरुआत में ही ब्रॉक लैसनर ने ट्रैक्टर से एंट्री करके सभी को हैरान कर दिया था।

मैच के दौरान बीस्ट का ट्रैक्टर की मदद से रिंग उखाड़ना फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था।अपने Drive Thru शो के हालिया एपिसोड में पूर्व WWE मैनेजर जिम ने मैच के बारे में कहा कि यह मुकाबला प्रोफेशनल रेसलिंग मैच कहलाने के लायक नहीं था। हालांकि, इसने फैंस का बेहतरीन मनोरंजन किया। उन्होंने कहा,

"यह वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए हुआ आज तक का सबसे बेहूदा प्रोफेशनल रेसलिंग मैच था। कोई एटीट्यूड एरा का फैन इस मैच को देखकर निश्चित ही यही कहेगा कि देखो! ये लोग क्या पागलपन कर रहे हैं? मैच बहुत ही बकवास था लेकिन यह मैच के बारे में नहीं है। यह चीज साबित करती है कि आप कुछ भी बुरा कर दो, लोगों को उसपर और भी ज्यादा हैरानी होगी, यही चीज तो उन्होंने की। "
youtube-cover

WWE SummerSlam के मेन इवेंट मैच को लेकर जिम कॉर्नेट ने बात की

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच SummerSlam के मेन इवेंट में हुआ आखिरी मैच बहुत ही जबरदस्त रहा। बता दें कि पहली बार ट्राइबल चीफ ने WrestleMania 31 में ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया था।

YOUR #TribalChief @WWERomanReigns marches into WAR vs @BrockLesnar @WWE @SummerSlam @peacockTV @WWENetwork #Bloodline @WWEUsos @WWEonFOX @USA_Network EXCLUSIVE Photo for #HeymanHustle website by @chrishorrell_ ROMAN REIGNS IS THE LAST MAN STANDING! https://t.co/yU8Wxx0TmK

पूर्व दिग्गज मैनेजर जिम कॉर्नेट के अनुसार पूरे मैच में ट्रैक्टर का होना और उसकी मदद से रिंग का उखड़ना क्रिएटिव कंट्रोल को दिखाता है। क्रिएटिव टीम ने इन स्पॉट्स को इसलिए चुना, ताकि फैंस मैच के दौरान भयंकर उत्साहित नजर आएं। इस मैच में एटीट्यूड एरा की झलक दिखाई दी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...