"शायद वो यह नहीं करना चाहते"- WWE दिग्गज ने Brock Lesnar के SummerSlam मैच पर बात करते हुए रिटायर होने की संभावना को लेकर दिया बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज का बड़ा बयान आया सामने `
WWE दिग्गज का बड़ा बयान आया सामने `

Brock Lesnar: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को बड़ी हार मिली। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने उन्हें सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद लैसनर ने रोड्स के प्रति सम्मान दिखाया। इसपर दिग्गज जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) ने बयान दिया है।

Jim Cornette Experience के हालिया एपिसोड में बात करते हुए रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट ने बताया कि ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स का सम्मान किया क्योंकि उन्हें अमेरिकन नाईटमेयर का काम पसंद आया। उन्होंने कहा,

"मुझे कई बातें समझ आ रही है। कोडी रोड्स के साथ उन्होंने जो कुछ भी किया है, उसके लिए उन्हें (ब्रॉक लैसनर) अमेरिकन नाईटमेयर का सम्मान करना था। उन्होंने जो कुछ भी तीन मैचों में किया है और उन्होंने (कोडी रोड्स) ब्रॉक लैसनर पर फैंस का गुस्सा डाला है। उनकी वजह से ब्रॉक लैसनर को वो स्पॉटलाइट मिली, जो ब्रॉक को इसके पहले नहीं मिल रही थी, क्योंकि लोगों को इस कहानी में रुचि थी। इसी वजह से मुझे लगता है कि वो कोडी रोड्स के काम का सम्मान करते हैं। साथ ही इस चीज़ से यह संकेत भी मिलते हैं कि हमें दोनों के बीच एक और मैच देखने को नहीं मिलेगा, या कम से कम अभी के लिए वो आमने-सामने नहीं आएंगे।"

WWE दिग्गज Jim Cornette को लगता है कि Brock Lesnar रिटायर हो सकते हैं

जिम कॉर्नेट का मानना है कि ब्रॉक संभावित तौर पर रिटायर होना चाहते हैं या बेबीफेस बनने की इच्छा रखते हैं। उन्होंने कहा,

"ब्रॉक लैसनर ने मौका देखकर कुछ ऐसा (सम्मान जताना) किया, जिससे लगता है कि संभावित तौर पर वो दोनों एक-दूसरे के खिलाफ नज़र नहीं आएंगे। इस चीज़ से यह संकेत भी मिलते हैं कि ब्रॉक लैसनर ने सोच लिया है कि उन्हें मौजूदा डील के बारे में पता नहीं और उन्होंने अभी इसे फिर से साइन करने के बारे में नहीं सोचा है। ब्रॉक का नई डील साइन करना इस बात पर भी निर्भर करता है कि वो भविष्य में क्या करना चाहते हैं और वो यह भी कह सकते हैं कि मैं यह चीज़ (रेसलिंग) अब पूरी तरह से नहीं करना चाहता या शायद वो फिर से बेबीफेस बनना चाहते थे।"

आप नीचे उनका बयान देख सकते हैं:

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now