WWE Royal Rumble 2024 में इतिहास रचने वाले दिग्गज Superstar के प्रति John Cena ने दिखाया सम्मान, सोशल मीडिया पर शेयर किया जबरदस्त फोटो

john cena acknowledge cody rhodes
जॉन सीना ने WWE दिग्गज के प्रति सम्मान दिखाया

WWE: कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने WWE Royal Rumble 2024 में इतिहास रचा है। 2023 के बाद उन्होंने 2024 में लगातार दूसरे साल भी रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता बनकर बड़ा कीर्तिमान स्थापित किया है। उनकी इस ऐतिहासिक जीत के लिए महान रेसलर जॉन सीना (John Cena) ने उन्हें एक्नॉलेज किया है।

द अमेरिकन नाईटमेयर की शानदार जीत के बाद John Cena ने इंस्टाग्राम पर कोडी रोड्स की एक तस्वीर शेयर की है और हर बार की तरह उन्होंने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है। मगर समझा जा सकता है कि द चैम्प ने इस खास उपलब्धि के लिए रोड्स के प्रति सम्मान दिखाने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि कोडी रोड्स WWE इतिहास के ऐसे केवल चौथे सुपरस्टार बन गए हैं, जिन्होंने लगातार 2 साल Royal Rumble मैच को जीता है। सबसे पहले हल्क होगन ने 1990 और 1991 में ऐसा करते हुए इतिहास रचा था। उनके बाद शॉन माइकल्स ने 1995 और 1996 में लगातार 2 साल इस मैच को जीता था। वहीं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने 1997 और 1998 में जीत दर्ज करते हुए इस महान उपलब्धि को हासिल किया था।

WWE दिग्गज की Royal Rumble मैच में Cody Rhodes की जीत की भविष्यवाणी सच हुई

The Bump पॉडकास्ट पर मिक फोली ने कुछ दिनों पहले चर्चा करते हुए मेंस Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स की जीत की भविष्यवाणी की थी। उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई है। उन्होंने कहा था कि:

"मैं कोडी रोड्स को विजेता बनते हुए और उन्हें मेन इवेंट सीन में वापस देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि ये उनकी स्टोरी को फिनिश करने का सबसे सही तरीका होगा। मैं जानता हूं कि पिछले साल रोमन रेंस के खिलाफ रोड्स की हार से फैंस निराश हो गए थे, लेकिन उस हार के बाद उन्होंने चैंपियनशिप से काफी ज्यादा चीज़ें हासिल कर ली हैं। उन्होंने अपने आलोचकों का सम्मान प्राप्त कर लिया है।"

मिक फोली ने आगे कहा:

"जब ब्रॉक लैसनर ने स्क्रिप्ट से बाहर जाकर रोड्स से हाथ मिलाया तब उन्होंने वाकई में उनके प्रति सम्मान दिखाया था। ब्रॉक को दूसरों के लिए सहानुभूति प्रकट करते बहुत कम देखा गया है, लेकिन उन्होंने कोडी रोड्स की मेहनत का सम्मान किया था। मुझे लगता है कि कोडी अब चैंपियन बनने के लिए काफी अच्छी स्थिति में हैं।"