WWE दिग्गज John Cena ने प्रोफेशनल रेसलिंग से पूरी तरह दूर जाने को लेकर बात करते हुए दिया बड़ा बयान, जल्द ही करेंगे करियर का अंत?

john cena comments retirement plan wwe
WWE दिग्गज जॉन सीना ने रिटायरमेंट को लेकर कही बड़ी बात

John Cena: WWE Crown Jewel 2023 में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ हार के बाद जॉन सीना (John Cena) रेसलिंग छोड़ने की खबरों के कारण सुर्खियों में बने रहे हैं। उन्होंने हालांकि रिटायरमेंट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन द चैम्प ने रिटायर होने के बाद के प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

John Cena ने हाल ही में People Magazine को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने भविष्य को लेकर चर्चा की। उनके इंटरव्यू को देखकर पता चला कि वो सबकी उम्मीद से पहले रिटायरमेंट ले सकते हैं। उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र का जिक्र करते हुए कहा:

"मेरी उम्र बहुत जल्द 47 साल हो जाएगी और शायद मेरे लिए WWE करियर में ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है। मेरे अनुसार ये सब उम्र पर निर्भर करता है। मैं प्लान करने लगा हूं कि मुझे कैसे अपने रेसलिंग के अध्याय को समाप्त करना है।"

जॉन सीना ने रिटायरमेंट स्टोरीलाइन के प्लान को लेकर कहा:

"WWE ना होती तो मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में भी इस मुकाम पर नहीं पहुंच पाता। मैंने खुद से वादा किया था कि मैं जब भी रिंग में परफॉर्म करूंगा तब फैंस का हर संभव तरीके से मनोरंजन करने की कोशिश करूंगा। मैं स्वीकार करता हूं कि 45 की उम्र को पार करने के बाद मैंने रेसलिंग छोड़ने के तरीके ढूंढने शुरू कर दिए थे और अब भी इसी तरह के प्लान्स पर काम कर रहा हूं।"

AEW स्टार MJF ने WWE दिग्गज John Cena से मुलाकात के बारे में बात की

MJF और John Cena हाल ही में The Iron Claw के प्रमोशन के लिए एकसाथ नज़र आए थे। SEscoops को दिए एक हालिया इंटरव्यू में MJF ने बताया कि जॉन ने उनकी तारीफ की थी। उन्होंने कहा:

"मुझे नहीं लगता कि मेरी उनके साथ बातचीत को सबके सामने रखने में कोई बुराई है। उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं थी, लेकिन उनका बर्ताव मुझे बहुत अच्छा लगा। जॉन मेरे पास आए और कहा कि वो मेरे काम के बड़े फैन हैं और उन्होंने प्रोफेशनल तरीके से मेरी तारीफ भी की। वो ना केवल मेरे लिए बल्कि दुनिया में मौजूद सभी लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत हैं क्योंकि वो आपको मेहनत का महत्व सिखाना अच्छे से जानते हैं।"